बुधवार, 28 अक्तूबर 2015

जैसलमेर मोटरसाईकिल चोर गैंग का पर्दाफाश, 02 चोर गिरफतार शेष की तलाश जारी



जिला पुलिस की वाहन चोरांे के खिलाफ बडी कार्यवाही
जैसलमेर मोटरसाईकिल चोर गैंग का पर्दाफाश, 02 चोर गिरफतार शेष की तलाश जारी

04 चोरी की मोटर साईकिले बरामद

पुछताछ में ओर कई चोरियों से पर्दाफाश होने के आसार

शहर जैसलमेर में आये दिन चैपहिया एवं दूपहियाॅ वाहनों की चोरियों पर अंकुश लगाने हेतु पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर द्वारा एक विशेष टीम जेठाराम, थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली के निर्देशन में सउनि केवलदास, हैड कानि. बस्ताराम कानि. दिनेश चारण, जगदीश दान एवं मुकेश बीरा की गठित की गई।

विशेष टीम द्वारा लगातार रात-दिन कडी मेहनत करते हुए कडी से कडी जोडते हुए मोटरसाईकिल चोरो की तलाश पुलिस थाना कोतवाली के हल्का क्षेत्र एवं जिले के अन्य थानों क्षेत्रों में की कई इस दौरान टीम द्वारा जिले के नहरी हल्का क्षेत्र में भी कई किलोमीटर पेदलचल कर वाहनों की तलाश कर चोरो तलाश की गई। दौराने तलाश दिनंाक 07.10.2015 को एसबीबीजे बैंक के सामने से एक हिरो होन्डा सीबीजेड मोटर साईकिल की चोरी होने की रिपोर्ट जरिये परिवादी प्रतिक मेहता से प्राप्त हुई। रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद स्पेशल टीम द्वारा शरगर्मी से मोटर साईकिल चोरो की तलाश की गई। इसी दौरान जरिये मुखबीर ईतला पर संदिग्ध व्यक्ति भगवानसिंह पुत्र बखतावरसिंह राजपुत निवासी किता को गाॅव किता से दस्तायाब किया।

मोटर साईकिल चोर ने उगले कई राज

संदिग्ध व्यक्ति भगवानसिंह पुत्र बख्तारसिंह राजपुत निवासी किता की दस्तयाबी के बाद विशेष टीम द्वारा पुछताछ की गई तो संदिग्ध व्यक्ति ही मोटर साईकिल का चोर निकला तथा उसने शहर जैसलमेर से अपने साथियों के साथ मिल कई मोटरसाईकिलों को चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। जिस पर विशेष टीम द्वारा मोटर साईकिल चोर की निशान देही पर उसके कब्जा से व मोटर साईकिल खरीदार मोहनराम पुत्र रिडमलराम भील निवासी थईयात के कब्जा से मोटर साईकिल बरामद की गई।

चोर की निशानदेही पर बरामद की गई मोटर साईकिले

मोटर साईकिल चोर भगवानसिंह की निशानदेही सरहद किता में मोटर साईकिल अलग-अलग स्थानों जाल की घणी झाडियों एवं घास फंुस में छिपाई हुई बरामद की।

घने भीडभाड एवं व्यस्तम स्थानों से चोरी करता मोटर साईकिल

मोटर साईकिल चोर से पुछताछ के दौरान उसने बताया कि वह मोटरसाईकिल घने भीडभाड एवं व्यस्तम स्थानों चोरी करता था तथा मोटरसाईकिल बिना चाबी के चालु करने में पारंगत था तथा पुलिस को चकमा देने हेतु मुख्य सडक उपयोग न कर कच्चे रास्तों से भाग निकलता था। लेकिन स्पेशल टीम द्वारा मेहनत करते हुए सुझबुझ से मोटरसाईकिल चोर को गिरफतार करने में कमयाबी हासिल की।

मोटर साईकिल चोर गिरोह के पर्दाफाश के बाद शहर में मोटरसाईकिल चोरी पर अंकुश लगाने में सहायक होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें