शनिवार, 29 अगस्त 2015

नई दिल्ली।PAK आतंकी को मिला था हिंदुस्तानियों को मारने का ऑर्डर, बोला- कसाब और नवेद को जानता हूं



नई दिल्ली।PAK आतंकी को मिला था हिंदुस्तानियों को मारने का ऑर्डर, बोला- कसाब और नवेद को जानता हूं  
जम्मू-कश्मीर के सफियाबाद से गिरफ्तार किए गए लश्कर के आतंकी सज्जाद अहमद ने खुलासा किया है कि वह 26/11 मुंबई हमले के आतंकी अजमल आमिर कसाब और उधमपुर हमले में जिंदा पकड़े गए आतंकी नावेद को जानता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाक आतंकी सज्जाद अहमद ने पुलिस से पूछताछ में यह बात कबूली है।



आतंकी सज्जाद ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह लश्कर का बेस बनाने के लिए भारत में आया था। उसने बताया कि उसे नॉर्थ कश्मीर में लश्कर का बेस बनाने के लिए सीमापार से भेजा गया था।







भारतीयों को मारना या फिर मरना है

रिपोर्ट्स के मुताबिक सज्जाद ने बताया कि उसे और उसके साथी आतंकियों को ट्रेनिंग के दौरान कहा गया था कि भारतीयों को मारना या फिर मरना है। बता दें कि सीमापार से भारत में घुसने वाले आतंकी सज्जाद और उसके तीन साथियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें उसके तीन साथी आतंकी मारे गए थे।





PAK आतंकी सज्जाद को 5 दिन की पुलिस रिमांड

गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के रफियाबाद में पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकी सज्जाद अहमद पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ (बलूचिस्तान) का रहने वाला बताया जा रहा है। शुक्रवार को कोर्ट ने जावेद को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आतंकी के तार लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं। बताया जाता है कि सज्जाद उन आतंकियों में से एक हैं, जिन्होंने 25-26 अगस्त की रात को एलओसी के रास्ते भारत में घुसपैठ की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें