शनिवार, 29 अगस्त 2015

मुंबई।इंद्राणी के बिजनेस पार्टनर से थे शीना के संबंध, संजीव खन्ना ने कबूला जुर्म



मुंबई।इंद्राणी के बिजनेस पार्टनर से थे शीना के संबंध, संजीव खन्ना ने कबूला जुर्म

हाई-प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासे के मुताबिक इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने हत्या में शामिल होने की बात कबूल ली है। वहीं सीनियर जर्नलिस्ट वीर सांघवी ने खुलासा किया कि इंद्राणी का सौतेला पिता (उपेंद्र कुमार बोरा) बचपन से उसका शोषण करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शीना के रिलेशन इंद्राणी के बिजनेस पार्टनर से भी होने की बात सामने आ रही है।



इस पूरे मामले में रिश्तों के अंदर ही फिजिकल रिलेशंस की कहानी उजागर हो रही है। अब इंद्राणी और उसके पिता के संबंधों का खुलासा होने के बाद मामले में नया मोड़ आ सकता है।







शनिवार को कंकाल को होगा DNA टेस्ट

मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने बताया शीना के कंकाल को शनिवार को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि पूछताछ के आधार पर रायगढ़ के पास पेन में कंकाल बरामद किया गया। कंकाल का डीएनए टेस्ट शनिवार को कराया जाएगा।







संजीव ने कबूला : शीना की हत्या में शामिल था

मुंबई के खार थाने में शु़क्रवार देर शाम इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने बताया कि संजीव ने हत्या में शामिल होने की बात कबूल कर ली है।



शीना के भाई मिखाइल ने भी पुलिस को कुछ सबूत दिए हैं। इसके आधार पर पुलिस ने देहरादून से शीना का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। इससे साबित हो गया है कि शीना अमरीका नहीं गई थी। इससे पहले कोर्ट ने संजीव, इंद्राणी और श्याम को 31 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेजा था। सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने पूछताछ में बताया है कि शीना का गला संजीव खन्ना ने दबाया था।







इंद्राणी के बिजनेस पार्टनर से थे शीना के संबंध

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के परिवार के एक दोस्त ने दावा किया कि इंद्राणी मुखर्जी के एक बिजनेस पार्टनर से शीना के संबंध थे। इन दोनों के संबंधों के बारे में इंद्राणी को पता था। हत्या के समय शीना गर्भवती थी और यह बच्चा इसी बिजनेस पार्टनर का था।



दरअसल, इंद्राणी मुखर्जी को किताब में शीना के कुछ बोर्डिंग पास मिले थे। ये जिस दौरान के थे, उसी समय इंद्राणी का बिजनेस पार्टनर भी उसी देश गया था। इंद्राणी ने छानबीन की तो पता चला कि बिजनेस पार्टनर मीटिंग्स का बहाना कर दक्षिण पूर्व एशिया के किसी देश में जाता था और शीना के साथ वक्त गुजारता था। पुलिस का कहना है कि उस बिजनेसमैन को भी हिरासत मेें लिया जा सकता है।







इन खुलासों ने और उलझाई गुत्थी

1. शीना और राहुल लिव इन में रहते थे। शीना के भाई मिखाइल को इंद्राणी के रिश्ते छिपाने के लिए पैसे मिलते थे।



2. एक रिपोर्ट में सामने आया कि शीना और मिखाइल इंद्राणी और उसके पहले पति चिराग की संतान हैं। जबकि दूसरी रिपोर्ट में कहा गया है कि इंद्राणी और उसके पिता के बीच संबंध थे और शीना इन्हीं दोनों की बेटी है।



3. शीना के जन्म प्रमाण पत्र में उसके दादा उपेंद्र बोरा का नाम पिता के रूप में दर्ज है। वहीं पुलिस का कहना है कि इन दस्तावेज में छेड़छाड़ की गई है।



4. एक रिपोर्ट के मुताबिक इंद्राणी के बचपन में ही उसके पिता उसकी मां को छोड़कर चले गए थे। बाद में मां ने देवर से शादी कर ली थी। इंद्राणी ने कई बार सौतेले पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें