BNT

BNT



जोधपुर हत्या का वांछित आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार


फायरिंग के मामले में संदिग्ध चल रहे युवक को महामंदिर थाना पुलिस ने देशी पिस्तौल व नौ जिन्दा कारतूस सहित पकड़ा तो एक के बाद एक तीन प्रकरणों का खुलासा हो गया। आरोपी युवक बीकानेर के बज्जू थाने में हत्या के मामले में लम्बे समय से फरार था।

उससे पूछताछ में साढ़े तीन महीने पहले एक व्यापारी से चार लाख रुपए लूट के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य आरोपी सहित दो जनों की तलाश की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) विनीत कुमार राठौड़ के अनुसार झंवर थानान्तर्गत खुड़ाला निवासी सुनील कांवा पुत्र भागीरथ विश्नोई शातिर बदमाश है। गत दिनों फायरिंग के मामले में उसकी भूमिका संदिग्ध थी। वह रविवार को आरटीओ के पीछे विद्यानगर स्थित अपने ताऊ के पुत्र के कमरे आने वाला था।

इसकी सूचना पुलिस को मिली। एडीसीपी (पूर्व) कैलाशसिंह सांदू व एसीपी वेदप्रकाश शर्मा के नेतृत्व में थानाधिकारी इन्द्रसिंह ने कमरे तक पहुंचने से पहले सुनील को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास एक देशी पिस्तौल व नौ जिन्दा कारतूस बरामद हुए। वह आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

वह बीकानेर के बज्जू जिले में गत वर्ष के हत्याकाण्ड में फरार था। उसके खिलाफ अपहरण, मादक पदार्थों की तस्करी सहित अनेक मामले दर्ज हैं। कार्रवाई में कांस्टेबल पुखराज, परमेश्वर, बजरंगसिंह, ओमप्रकाश, भवानीसिंह व बंशीलाल शामिल थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top