गुरुवार, 30 जुलाई 2015

जोधपुर सनसनीखेज: बंदूक की नोक पर महिला से रेप

जोधपुर  सनसनीखेज: बंदूक की नोक पर महिला से रेप

जोधपुर भूखण्ड या मकान दिलाने के बहाने एक महिला को पावटा सर्किल के पास बुलाने के बाद कार में शिकारगढ़ क्षेत्र स्थित सूने मकान में लेकर प्रॉपर्टी व्यवसायी ने रेप किया। आरोपी ने महिला को पिस्तौल दिखा धमकी भी दी। महिला के चिल्लाने व परिजनों को बुलाने पर व्यवसायी व उसके दो-तीन साथी कार छोड़कर भाग निकले। उदयमंदिर थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है।

उप निरीक्षक पुष्पा कंवर के अनुसार मूलत: पीपाड़ शहर हाल भगत की कोठी निवासी 23 वर्षीय महिला की शिकायत पर बनाड रोड धापी मार्बल्स के पास राज प्रोपर्टी के मालिक राजेन्द्र सिंह के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। थानाधिकारी राजूराम चौधरी मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार को महिला का मेडिकल करवाया।

उसका आरोप है कि भूखण्ड या मकान खरीदने के लिए वह 28 जुलाई को आरोपी के ऑफिस गई। तब आरोपी ने उसे बुधवार दोपहर ढाई बजे पावटा सर्किल के पास महावीर उद्यान बुलाया, जहां आरोपी राजेन्द्र सिंह कार लेकर आया और उसे शिकारगढ़ स्थित आवासीय योजना ले गया। आरोपी ने उसे दो-तीन मकान दिखाए। फिर एक सूने मकान में ले गया। जो उसने खुद का होने की जानकारी व तीस लाख रुपए से कम में दिलाने का झांसा दिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने महिला को पकड़ लिया और नीचे गिराकर दुष्कर्म किया। उसने बन्दूक निकालकर धमकी देते हुए फिर दुराचार किया। महिला के चिल्लाने पर दो-तीन साथी वहां आए, लेकिन वे आरोपी के परिचित थे। इन लोगों ने समझौता करने का दबाव डाला व धमकियां दी। मौका पाकर महिला ने मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। डर के मारे आरोपी कार वहीं छोड़ भाग निकले।

रात में महिला थाने पहुंची तथा आपबीती सुनाई। देर रात महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र सिंह व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें