शनिवार, 4 जुलाई 2015

जोधपुर अवैध शराब के गढ़ में पुलिस का छापा, तीन महिलाओं सहित सात गिरफ्तार



जोधपुर  अवैध शराब के गढ़ में पुलिस का छापा, तीन महिलाओं सहित सात गिरफ्तार
police
अवैध शराब निर्माण का गढ़ माने जाने वाले मसूरिया स्थित नट बस्ती में पुलिस ने शनिवार सुबह कार्रवाई करते हुए सैकड़ों लीटर अवैध शराब बरामद कर सात लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शराब निर्माण में प्रयुक्त होने वाले वॉश और वहां बनी भट्टियों को भी नष्ट किया। करीब 2 घंटे चली कार्रवाई के दौरान 100 घरों की तलाशी ली गई। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ चल रही है।

एसीपी दुर्गसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी चन्द्रप्रकाश पारीक, प्रताप नगर थानाधिकारी अमित सिहाग, सूरसागर थानाधिकारी नीतिन दवे और उपनिरीक्षक सोमकरण सहित 100 पुलिसकर्मियों ने सुबह करीब पांच बजे नटबस्ती में दबिश दी। पुलिस टीम ने बस्ती में बने कुल 100 के आसपास घरों में जांच की। यहां टीम ने शराब बनाने में प्रयुक्त की जाने वाली लगभग एक हजार लीटर वॉश बरामद की, जिसे वहीं नष्ट कर दिया गया।सके अलावा शराब बनाने के लिए बनी हुई सभी भट्टियों को भी नष्ट किया। मौके से पुलिस ने 80 बीयर की बोतलें, 60 लीटर अंग्रेजी शराब, 15 लीटर हथकड़ी शराब भी जब्त की है। कार्रवाई के दौरान नट बस्ती से तीन महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

नट बस्ती में कार्रवाई के बाद पुलिस ने अवैध शराब के निर्माण और वारंटियों की मौजूदगी की सूचना पर पास की गवारिया बस्ती में भी छापा मारा। यहां से एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को प्रताप नगर थाने लाया गया, जहां आगे की कार्रवाई चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें