शुक्रवार, 19 जून 2015

बाडमेर समाचार डायरी आज के कचहरी परिसर से सरकारी समाचार



अत्याचार निवारण संबंधी बैठक 22 को

बाडमेर, 19 जून। अनुसूचित जाति, जन जाति के व्यक्तियों पर अत्याचार निवारण संबंधी बैठक जिला कलक्टर मधुसूदन शर्मा की अध्यक्षता में 22 जून को दोपहर तीन बजे जिला कलक्टर कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

अतिरिक्त जिलो कलक्टर ओ.पी. बिश्नोई ने बताया कि उक्त बैठक के पश्चात् महिलाओं पर अत्याचार निवारण संबंधी, पुलिस एवं अभियोजन के मध्य समन्वय स्थापित बाबत तथा जिला पैरोल सलाहकार समिति की बैठक भी आयोजित की जाएगी। उन्होने संबंधित अधिकारियों को वांछित सूचनाओं के साथ बैठक में उपस्थित होने के निर्देश दिए है।

-0-

ग्राम सेवकों की बैठक आज

बाडमेर, 19 जून। बाडमेर पंचायत समिति के अधीन समस्त पुरानी (रामसर/ चैहटन/बाडमेर) ग्राम पंचायतों के ग्राम सेवकों की बैठक 20 जून को प्रातः 11.00 बजे पंचायत समिति बाडमेर के सभागार में आयोजित की जाएगी।
-0-
समस्त ब्राह्मणों के लिए रीट की निःषुल्क कोचिंग
बी.एड. और बीएसटीसी धारी समस्त ब्राह्मण बंधुओं के लिए रीट की तैयारी हेतु निःशुल्क कोचिंग सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। इस हेतु 21 जून 2015 को किले उपर स्थित व्यास भवन में एक प्रवेष परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। समस्त ब्राह्मण बंधु इस परीक्षा में बैठ सकते है। फॅार्म जमा करवाने की आज दिनांक 20 जून अंतिम तिथि है। इस परीक्षा में 50 प्रतिषत या उससे अधिक अंक लाने समस्त ब्राह्मण बंधु आगामी 23 जून से प्रारम्भ होने जा रही रीट की निःशुल्क कोचिंग के पात्र होगे। इस प्रवेष परीक्षा में सामान्य स्तर के 100 प्रष्न पूछे जायेंगे। नेगेटिव मार्किग नहीं होगी।
सहयोगकर्ता बालगोविन्द व्यास ने बताया कि प्रतियोगी स्पर्धा के इस युग में एक सही मार्गदर्षन देने और नियमित व स्वस्थ तैयारी हेतु इस निःषुल्क कोचिंग का आयोजन किया जा रहा है। उन्होने समस्त ब्राह्मण बंधुओं से अपील की कि वे अधिक से अधिक संख्या में प्रवेष पा इस सुनहरे अवसर का लाभ उठावें। इससे संबंतिधत अधिक जानकारी के लिए आप अजय बरसा, रितेष श्रीमाली, देवेन्द्र शर्मा, नटवर जोषी, अषोक पुरोहित, रमेष आचार्य, प्रवीण डावाणी, आजाद पुरोहित व दिनेष व्यास अंचलवंषी से सम्पर्क कर सकते है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें