गुरुवार, 25 जून 2015

राजे के इस्तीफे पर BJP में मतभेद, मोदी से जुड़े दस्तावेजों की जांच के बाद होगी कार्रवाई!



आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद को लेकर घिरीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कहा जा रहा है कि वसुंधरा पर कार्रवाई की गाज गिर सकती है।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक ललित मोदी की मदद करने के मामले में फंसी वसुंधरा को लेकर मोदी सरकार को तीखे हमले झेलने पड़ रहे हैं। जिसे लेकर पार्टी वसुंधरा राजे के इस्तीफे और मामले से जुड़े दस्तावेजों की जांच करने पर विचार कर रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी की खराब हो रही छवि से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खासे नाराज है।

इस्तीफे पर बीजेपी में मतभेद

रिपोर्ट्स के मुताबिक वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री पद से हटाने को लेकर बीजेपी में मतभेद है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि वसुंधरा राजे को इस्तीफा दे देना चाहिए, जबकि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इसके पक्ष में नहीं है, वह वसुंधरा राजे के समर्थन में खड़े हैं।

ललित मोदी से जुड़े दस्तावेजों की होगी जांच

राजे पर कार्रवाई को लेकर मचे घमासान के बीच खबर आ रही है बीजेपी मोदी और वसुंधरा से जुड़े दस्तावेजों की जांच करेगी। अगर वसुंधरा जांच में दोषी पाई जाती है तो उन पर गाज गिरनी लगभग तय मानी जा रही है।

गौरतलब है कि ललित मोदी की मदद को लेकर फंसी वसुंधरा राजे पर विपक्ष हमला करके बीजेपी को घेरने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। कांग्रेस लगातार विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और सीएम वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। जिसके चलते पार्टी की छवि खराब हो रही है। इसी साल के अंत में बिहार विधानसभा के चुनाव होने है जिस वजह से पार्टी किसी भी मामले में फंस कर अपनी छवि धूमिल नहीं करना चाहती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें