सोमवार, 30 मार्च 2015

बाड़मेर कृषि मंडी में लगाये वात्सप्प ग्रुप मेरी मर्जी ने परिण्डे

बाड़मेर कृषि मंडी में लगाये वात्सप्प ग्रुप मेरी मर्जी ने परिण्डे 


बाड़मेर सोशल ग्रुप मेरी मर्जी और मनरेगा के संयुक्त तत्वाधान में मूक पक्षियों के लिए परिण्डे लगाने के आरम्भ किये अभियान के तहत सोमवार को कृषि उपज मंडी परिसर में परिण्डे लगाये गए ,कार्यक्रम संयोजक सुरेश दाधीच ने बताया की सोशल ग्रुप मेरी मर्जी और महात्मा गांधी नरेगा योजना के सयुंक्त तत्वाधान में सोमवार को बड़ी तादाद में कृषि उपज मंडी में पक्षियों के लिए परिण्डे लगाये ,मेरी मर्जी ग्रुप के सदस्य ललित छाजेड़ ,एडवोकेट अमित बोहरा ,बाबू भाई शेख ,रमेश सिंह इन्दा और मगाराम माली द्वारा कृषि मंडी परिसर में सघन पेड़ो पर पक्षियों के लिए परिंदे बांधे ,ग्रुप के एडमिन चन्दन सिंह भाटी ने बताया की ग्रुप सदस्यों द्वारा एक हज़ार एक परिण्डे जिले भर में लगाए जाने हैं जिसके तहत कृषि मंडी परिसर में परिंदे लगा कर रोज उसमे पानी भरने की जिम्मेदारिया भी दी गयी 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें