शुक्रवार, 13 मार्च 2015

10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, उतारा मौत के घाट

10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, उतारा मौत के घाट


जयपुर। राजधानी में हवस के शिकारियों की कमी नहीं है। ये निर्दयी हवसी किसी को भी अकेले में अंधरे में अपनी ख्वाहीश की भेट चढ़ा देते हैं। ऐसे दरिंदों की दरिंदगी को खत्म करने में पुलिस भी नाकाम साबित हो रही है। ये हैवान बालिग और नाबालिग का फर्क तक भूल जाते हैं।
10-year-old-minor-girl-raped-and-murder-in-malpuri-gate-sanganer-52415


दरअसल ऐसा ही एक मामला सांगानेर थाना इलाके में सामने आया है, जहां एक पड़ोसी ने 10 साल की बालिका को अपनी हवस का शिकार बना लिया था। मालपुरी गेट के पास बनी मान की ढाणी में सूरज जाटव ने बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार यह बालिका 9 मार्च को लापता हुई थी। काफ़ी तलाश के बाद बालिका नहीं मिलने पर परिजनों ने संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।



पुलिस को बराबर के मकान में ही किराए पर रह रहे सूरज के पिछले आपराधिक रिकॉर्ड देखते हुए शक हुआ। पुलिस ने उस पर नज़र रखते हुए पूछताछ शुरु कर दी, तो सूरज ने बालिका की हत्या और दुष्कर्म की वारदात को स्वीकारा है। पुलिस ने अरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की, तो बताया कि वह बालिका को टॉफी का लालच देकर मानसरोवर स्थित निजी कंपनी के खंडर में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म कर ब्लेड से गला रेत दिया।



बालिका के परिजनों ने इसकी सूचना मिलने पर उसके घर पर कोहराम मच दिया। पुलिस का मानना है कि पूछताछ में और कई मामलों का खुलासा हो सकता है। आरोपी सूरज पर सांगानेर थाने में पहले भी छेड़छाड़ के बाद एक युवती के मर्डर करने का मामला दर्ज है, जिसके चलते वह जेल से सजा काटकर आया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें