रविवार, 22 फ़रवरी 2015

अजमेर बलात्कार की शिकार नौकरानी का मेडिकल मुआयना



अजमेर बलात्कार की शिकार नौकरानी का मेडिकल मुआयना

अजमेर चोरी का आरोप लगाकर अमानवीय प्रताड़नाएं देने और दुराचार करने के मामले में दरगाह थाना पुलिस ने शनिवार पीडिता का मेडिकल मुआयना कराया। पीडिता केबयान फिलहाल दर्ज नहीं किए गए हैं।




पन्नीगरान निवासी सैयद अतीक चिश्ती उर्फ गुड्डू ने दर्ज शिकायत में नागफणी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला पर चोरी का आरोप लगाया। महिला अतीक के घर बतौर नौकरानी काम करती थी। अतीक ने बताया कि गत 13 फरवरी की सुबह 11 बजे वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। उसकी पत्नी, मां और महिला घर पर थे। अतीक की पत्नी मकान की पहली मंजिल पर रहने वाली उसकी मां के पास चली गई। इस दौरान नौकरानी महिला ने अलमारी में रखे 1 लाख रूपए कीमत के सोने के जेवर चुरा लिए।




बंधक बना प्रताड़ना, यातनाएं

दूसरी ओर महिला ने दर्ज शिकायत में बताया कि अतीक ने उस पर चोरी का झूठा इल्जाम लगाया। एक कांस्टेबल की मदद से अतीक ने उसके घर की तलाशी ली और सरेआम उसे पीटा। इसके बाद अतीक ने उसे घर बुलाया। वह अपने नाबालिग पुत्र के साथ अतीक के घर गई जहां अतीक ने बंधक बनाकर सात दिन तक उसे बुरी तरह पीटा। इस दौरान दुराचार भी किया। आरोपित ने प्लास्टिक की थैली को गर्म कर पीडिता के बदन पर टपकाया।




पीडिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने उसके गुप्तांग में मिर्च और और शरीर पर कई जगह चीरे लगा दिए। इस पर भी जब आरोपित का दिल नहीं भरा तो उसने पीडिता को पेशाब पिलाने का घिनौना प्रयास भी किया। पुलिस ने शनिवार को अतीक के घर पर जाकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें