शुक्रवार, 27 फ़रवरी 2015

पत्नी ने इलाज कराने को कहा तो जिंदा जलाया



अजमेर

एक शख्स ने अपनी पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसने ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच पीलवा थाना पुलिस कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय सुगनी देवी का बस इतना ही कसूर था कि उसने खुद का इलाज करने को कहा था। इस पर आरोपी आगबबूला हो गया और अपने माता-पिता के साथ मिलकर उसे जिंदा जला दिया।




चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी सुगनी देवी के घर पहुंचे। उन्होंने गंभीर हालत में सुगनी देवी को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।




जुर्म की दास्तां पीडिता की जुबानी

पीडिता ने बताया कि 15 साल पहले उनकी शादी बाजवास के रहने वाले कैलाशचंद के बेटे हरिराम माली के साथ हुई। उनके पेट में तीन महीने का बच्चा था।




गर्भपात के लिए पिछले महीने जनवरी में उन्होंने गोलियां ली थीं। जनवरी के अंतिम हफ्ते में गर्भपात तो हो गया, लेकिन पेट में संक्रमण हो गया। उसने इलाज कराने को कहा तो पति ने मां-बाप के साथ मिलकर जिंदा जला दिया।




महिला ने बताया कि उसने पति को बच्चा गिरने की वजह से पेट में हो रही परेशानी का इलाज कराने के लिए कहा। बस इसी बात पर गुस्से में आकर शराब के नशे में पति ने सास और ससुर के साथ मिलकर उसे मारने की कोशिश की।




आग लगने के बाद वह बहुत चिल्लाई और बेहोश हो गई। इसके बाद उसे कुछ पता नहीं। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, सुगना के सास-ससुर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें