शुक्रवार, 23 जनवरी 2015

बाड़मेर। सरपंच पद के दावेदार ने सुरक्षा की लगाई गुहार

बाड़मेर। सरपंच पद के दावेदार ने सुरक्षा की लगाई गुहार



बाड़मेर जिले के सेड़वा तहसील के लकड़ासर ग्राम पचायत के सरपंच पद के दावेदार ठाकराराम भील ( विकलांग) ने जिला पुलिस अधीक्षक व जिला क्लेक्टर को समक्ष पेश होकर पूर्व सरपंच झड़पा के पति बच्चू खाॅन मूलानी व अन्य नामजद व्यक्तियों को पाबन्द कर स्वयं के पुलिस सुरक्षा के लिए गुहार की।प्रार्थी ठाकराराम भील ने बताया कि मै लकड़ासर का निवासी हूॅ । मुझे गाॅव वालों ने मिलकर सरपंच पद हेतु चुनाव लड़ने हेतु तैयार किया। लेकिन मूलानी गाॅव के बच्चू खाॅ पुत्र मोहम्मद,वहिया खां पुत्र उमर मुलानी,लतीफ खां पुत्र मोहम्मद,जुणस पुत्र बच्चू,भूरा पुत्र खाकु,बरका पुत्र उमर ,मुबा पुत्र आमद,उमरा पुत्र खाकु निवासी मुलाणी,भला पुत्र अमरा निवासी भूणिया हाल निवासी मुलाणी पुलिस थाना बाखासर निम्न नामजद लोंग मेरे को धमकिया दे रहे है।कि तु चुनाव मत लड़ यदि तुम चुनाव लड़ोगें तों हम तेरे को जाॅन से मार देंगें।


सरपंच पद के दावेदार एक पैर से विकलांग है।उक्त नामजद व्यक्तियों पर पिच्छलें चुनावों में मुकदमा दर्ज है।जो अभी तक चल रहे है।उक्त सभी व्यक्ति दुस्साहसी प्रवर्ती के आदतन अपराधी है।मेरे को चुनाव प्रचार करनें से रोक रहे है।उक्त व्यक्ति राजनिति के बल पर मेरे को जाॅन से मारने की धमकी दे रहें है।साथ ही मेरे मतदाताओं व समर्थको को झूठे मुकदमें में फसाने की ध्मकिया दे रहे है।उक्त लोगों से मुझे पूरा खतरा है।मैं अनुसूचित जन जाति का विकलांग व्यक्ति हूॅ।ऐसी स्थिति में ठाकराराम भील ने जानमाल की व्यक्ति गत सूरक्षा हेतु चूनावी प्रकिया तक पूलिस सूरक्षा की मांग की तथा निम्न नामजद लों गों को पाबन्द करने की माॅग की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें