BNT

BNT

राजस्थान में पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र में बागावास गांव के पास पंचायतीराज संस्थाओं के लिए शुक्रवार को होने वाले मतदान के लिए जा रहे मतदान दल की बस पलटने से एक मतदान कर्मी की मौत हो गई तथा करीब 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।polling party team bus turn in Sojat, one killed

पुलिस सूत्रों के अनुसार इसमें दो दर्जन कर्मियों के चोटें आई है। 8 घायलों का सोजत के अस्पताल में उपचार चल रहा था है तथा 17 को पाली के राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।


चुनाव कर्मियों को लेकर जा रही यह बस पाली से रवाना हुई थी। बस जैतारण के निमाज जा रही थी। दोपहर करीब 12.30 बजे सोजत थाना क्षेत्र में तेज गति से बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रोले में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस में रखी चुनाव सामग्री व चुनावकर्मियों का सामान भी सड़क पर बिखर गया।।


सूचना पाक मौके पर पहुंची सोजत थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा चुनाव सामग्री को अपने कब्जे में ले लिया। हादसे में मृतक कर्मचारी का नाम देवनारायण प्रजापति बताया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि बस का ड्राइवर नशे की हालत में था।
 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top