बुधवार, 31 दिसंबर 2014

एक के बदले BSF ने मारे 4, पाक ने लहराया सफेद झंडा



नई दिल्ली। जम्मू क्षेत्र के सांबा जिले में आज अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान रेंजर्स द्वारा की गई गोलीबारी का बीएसएफ ने जबरदस्त जवाब दिया है। पीटीआई के मुताबिक बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में 4 पाकिस्तानी रेंजर्स की मौत हो गई है। इससे पहले आज पाक रेंजर्स की गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हो गया।
पाकिस्तान ने हमेशा की तरह पहले गोलीबारी शुरू की। लेकिन बीएसएफ ने ऐसा जवाब दिया कि पाक रेंजर पनाह मांगने लगे। बीएसएफ की कार्रवाई देख पाक रेंजर्स को सफेद झंडा तक लहराना पड़ा।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जम्मू में बताया कि पाकिस्तान रेंजर्स ने जम्मू क्षेत्र के सांबा जिले में बीएसएफ की रीगल सीमा चौकी पर अकारण गोलीबारी की। पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। बीएसएफ ने इसका करारा जवाब दिया है।

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सेना से पाकिस्तान की ओर से होने वाले संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटनाओं से विचलित हुए बिना दोगुनी ताकत से करारा जवाब देने को कहा था। जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी में कल एक जवान के घायल होने की खबरों के बाद रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान के लिए कड़ी चेतावनी दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें