शनिवार, 27 दिसंबर 2014

भरतपुर ट्रक में महिला से गैंग रेप



भरतपुर। भुसावर के पुलिस उपाधीक्षक गुमनाराम मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव गोगेरा निवासी एक महिला अपने बहिन के साथ नदबई तहसील के गांव ऊंच गई थी। वहां से वह मण्डावर होते हुए नदबई लौटी।
gang rape with femal in truck


यहां से उसकी बहन चली गई और वह टैम्पो से डहरा मोड़ पहंुची। रात में वाहन नहीं मिलने पर वह जयपुर-आगरा हाइवे पर वाहन का इं तजार करने लगी। उसने लिफ्ट लेने के लिए एक ट्रक को इशारा किया तो ट्रक चालक ने ट्रक रोक उसे बैठा लिया। चालक ने ट्रक को हलैना कस्बे से दो किलोमीटर आगे एक ढाबे के पास रोका।




यहां चालक व परिचालक ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में परिचालक भोजन करने चला गया। ढाबे के रसोइया ने भी म हिला के साथ ट्रक में दुष्कर्म किया। इसके बाद चालक भुसावर-छौंकरवाड़ा मेगा हाइवे की तरफ चला गया। यहां रास्ते में ट्रक सड़क कि नारे रोक कर चालक-परिचालक ने वापस उसके साथ दुष्कर्म किया और केबिन में नीचे बैठा कर उस पर रजाई डाल दी।




चैंटोली टोल प्लाजा पर ट्रक के पहुंचने पर महिला ने शोर मचा दिया, जिस पर टोलकर्मियों ने ट्रक को रूकवाया। इस बीच, हाइवे मोबाइल पुलिस पार्टी भी पहुंच गई और आरोपित चालक गब्बर (28) पुत्र नेगसिंह जाट निवासी नगला लोका थाना महावन जिला मथुरा (उत्तर प्रदेश), परिचालक यदुवीर (19) पुत्र लक्खी जाटव निवासी ललिता मूडिया थाना हलैना को गिरफ्तार कर लिया।




इनकी निशानदेही पर झालाटाला स्थित देव ढाबे से आरोपित रसाइये महावीर (22) पुत्र विक्रम ठाकुर निवासी खदरा थाना आलमबाग जिला लखनऊ (उत्तर प्रदेश) को भी धर दबोचा।




सूचना मिलने पर भुसावर, थाना प्रभारी लखन सिंह खटाना, हलैना के रतन सिंह पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने ट्रक को जप्त किया है।पीडिता के पर्चा बयान के आधार पर हलैना पुलिस थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया ।




पीडिता का पुलिस ने गुरूवार को मेडिकल कराया और मजिस्ट्रेट के समक्ष उसके बयान दर्ज कराए। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कि या, जहां से उन्हें एक दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें