बुधवार, 3 दिसंबर 2014

बाड़मेर के शातिर तस्कर को सप्लाई होनी थी शराब



जोधपुर. नागौर रोड पर बावड़ी के पास खेड़ापा थाना पुलिस के हत्थे चढ़ने वाले शराब से भरा ट्रेलर बाड़मेर के शातिर शराब तस्कर को सप्लाई होने वाला था। ट्रेलर चालक से पूछताछ व मोबाइल नम्बर से तस्कर का नाम सामने आया है। वहीं, कोर्ट ने बुधवार को आरोपी चालक को रिमाण्ड पर भेज दिया।
liquor smuggler caught

जांच कर रहे ओसियां थानाधिकारी लालाराम के अनुसार प्रकरण में गिरफ्तार बाड़मेर के सदर थानान्तर्गत नोख गांव निवासी चालक सताराम जाट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 29 नवम्बर तक रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए।




आरोपी चालक से जांच में सामने आया कि वह शराब की यह खेप हरियाणा के हिसार से लाया था और बाड़मेर में रामप्रकाश नामक व्यक्ति को सप्लाई करने जा रहा था। वह शराब का नामी तस्कर बताया जाता है।




उधर, ट्रेलर में शराब भरवाने वाले ठेकेदार की तलाश में पुलिस दल संभवत: गुरूवार को हिसार रवाना होगा। जब्त शराब की पेटियों पर अंकित बैच नम्बर से ठेकेदार का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस निर्माता कम्पनी से यह पता लगाएगी कि इन बैच नम्बर की पेटियां कि से सप्लाई की गई थी। गौरतलब है कि पुलिस ने बुधवार दोपहर बावड़ी में पेट्रोल पंप के पास शराब से भरा यह ट्रेलर जब्त किया था। इसमें शराब की 998 पेटियां बरामद की गई थी।




पहले भी गिरफ्तार हो चुका है चालक

खेड़ापा थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि आरोपी चालक सताराम करीब एक वर्ष पहले सिरोही जिले के पिंडवाड़ा में शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। उस समय भी वह इस तस्कर के लिए शराब सप्लाई कर रहा था। ा



आरसी व ट्रेलर पर चैसिस नम्बर भिन्न

आरोपी से जब्त ट्रक की पंजीयन प्रमाण पत्र (आरसी) की फोटो कॉपी तथा ट्रेलर पर अंकित चैसिस नम्बर भिन्न-भिन्न हैं। ऎसे में आशंका है कि ट्रेलर के पंजीयन नम्बर फर्जी हो सकते हैं।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें