गुरुवार, 11 दिसंबर 2014

जैसलमेर-लोंगेवाला तक 13 को होगी विजय दौड़

जैसलमेर-लोंगेवाला तक 13 को होगी विजय दौड़

जैसलमेर। वायुसेना स्टेशन जैसलमेर द्वारा लोंगेवाला युद्ध की विजय वर्षगांठ के उपलक्ष्य में 13 दिसम्बर को विजय दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

यह दौड जैसलमेर-लोंगेवाला विजय दौड 2014 के नाम से जानी जाएगी। इस दौड़ में सेना के अधिकारी एवं जवान जैसलमेर से दौड़ लगाते हुए लोंगेवाला तक पहंुचेंगे।
longewala victory day run on december 13

इस विजय दौड़ की तैयारी के संबंध में जिला कलक्टर एन.एल मीना की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई जिसमें एक कमोडोर चंद्रमौली वी एस एम, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पंचार, ग्रुप कै प्टन बी.के शर्मा, विंग कमांडर एस वशिष्ठ के साथ ही अन्य अधिकारी एवं रामगढ सोनू के सरपंच भी उपस्थित थे।

जिला कलक्टर एन.एल मीना ने जिला परिवहन अधिकारी, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी, नगर निकाय के अधिकारी, खेल अधिकारी, सहायक पर्यटन अधिकारी को निर्देश दिए कि वे एयरफोर्स अधिकारियों की मांग पर इस विजय रैली को सफल बनाने के लिए पूरा सहयोग प्रदान करें एवं इसके लिए अधिक से अधिक लोगों की जन भागीदारी भी सुनिश्चित करें।

उन्होंने रैली के लिए आवश्यक वाहन, एम्बुलेंस उपलब्ध कराने, पूनम स्टेडियम की साफ सफाई कराने के निर्देश दिए। उन्होंने एयरफोर्स स्टेशन कमोडोर को विश्वास दिलाया की इस विजय दौड़ के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग प्रदान किया जाएगा। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रचार ने विश्वास दिलाया कि इस रैली के लिए जैसलमेर शहर में यातायात व्यवस्था के लिए यातायात पुलिस कर्मियों का पूरा सहयोग दिया जाएगा।

जिला कलक्टर ने सरपंच रामगढ, सोनू एवं मोकला को भी कहा कि वे इस रैली के लिए ग्राम पंचायत की ओर से पूरा सहयोग प्रदान करें एवं रैली के संभागियों का उनके ग्राम पंचायत में पहुंचने पर हौसला अफजाई करें। वहीं रैली के संभागियों को रात्रि में सहयोग देने के लिए युवा मोटर साईकिल धारकों की भी व्यवस्था करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें