शुक्रवार, 7 नवंबर 2014

"भाजपा में कोई भ्रष्टाचारी है तो उखाड़ फेंको"

जालौर। गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि पार्टी में यदि कोई व्यभिचारी या भ्रष्ट नेता है, तो उसे उखाड़ फैंकों तथा पार्टी को स्वच्छ बनाओ। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए सिस्टम को सुधारना होगा।

नगर परिषद जालोर व भीनमाल नगरपालिका के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में कटारिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भ्रष्ट नेताओं को वोट की चोट से ठीक करना होगा। हमारा स्थानीय नेता भी ईमानदार होना चाहिए।
throw then uproot corruption in bjp says gulab chand kataria

उन्होंने भीनमाल नगरपालिका चुनाव के लिए विधायक पूराराम चौधरी व आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित को तथा जालोर नगर परिषद चुनाव के लिए रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल को भाजपा का बोर्ड बनाने की जिम्मेदारी सौंपी।

नहीं चलेगा अंगूठा छाप प्रतिनिधि
गृहमंत्री कटारिया ने संकेत दिए कि आने वाले पंचायतीराज चुनावों में अगूंठा छाप व्यक्ति जनप्रतिनिधि नहीं बन सकेंगे। वार्ड पंच, सरपंच, प्रधान समेत पंचायतीराज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि पढ़े लिखे होंगे।

इसके लिए शीघ्र ही पंचायतीराज संस्थाओं में चुनाव लड़ने के लिए योग्यता का निर्घारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ग्राम स्तर के जनप्रतिनिधि को किसी कागज पर हस्ताक्षर करते समय इतना तो मालूम पड़ सके कि कागज पर क्या लिखा है। जनप्रतिनिधि पढ़ा लिखा होने से हिसाब में गड़बड़ी की संभावना कम रहेगी।

शिक्षकों पर प्रहार
कटारिया ने एक बार फिर सरकारी शिक्षकों को वेतन के अनुसार काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि एक सरकारी शिक्षक के वेतन में निजी विद्यालयों में पांच-पांच शिक्षक काम करते हैं। प्रदेश में फिर से आठवीं बोर्ड परीक्षा शुरू की गई है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें