मंगलवार, 25 नवंबर 2014

डकैती की तैयारी कर रहे पांच सदस्य गिरफ्तार

अहमदाबाद। शहर के जीवराजपार्क इलाके में स्थित घुंघरू ज्वैलर्स में डकैती की तैयारी कर रहे ईरानी गिरोह के मुख्य सरगना सहित पांच सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने शनिवार रात कॉम्बिंग के दौरान विशाला सर्कल के पास से धर दबोचा है। इनके पास से एक रिवाल्वर, दो कारतूस, एक कार व दो बाइकें, पांच मोबाइल फोन जब्त किए हंै। दो आरोपी पुलिस को देख फरार हो गए।
Prepare robbery arrested five members

क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त एम.डी.चौधरी ने बताया पकड़े गए आरोपियों में गिरोह का मुख्य सरगना जाकिर हुसैन ईरानी (43) है। इसके अलावा मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के ईदगाह इलाके में इंदिरा वार्ड निवासी तालिब हुसैन सैयद (31), महाराष्ट्र कल्याण के मौलवी कृपा चाल स्थित पाटिलनगर निवासी रफीक सैयद (30), थाणे जिले के अंबेवली वेस्ट स्थित मंगलनगर निवासी जावेदअली ईरानी (60) व थाणे जिले के कौसा-मुमरा गांव स्थित हिल व्यू फ्लैट निवासी मुस्तफा जाफरी (31) को भी गिरफ्तार किया है। थाणे अंबेवली निवासी आलिया ईरानी और भिवंडी निवासी तबरेश ईरानी पुलिस को देख फरार हो गए।

पुलिसकर्मी बनकर महिलाएं से ठगते हैं आभूषण

चौधरी ने बताया कि ये गिरोह कई प्रकार के अपराध करता है। इसमें ज्वैलर्स के यहां लूट, डकैती के अलावा पुलिसकर्मी बनकर आगे जांच चलने की बात कहकर महिलाओं के पास से उनके आभूषण ठगने का काम और बैंक में लोगों के नोट गिनने में मदद करने के बहाने से गड्डी से नोट पार करने सरीखे अपराध शामिल हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें