बुधवार, 29 अक्तूबर 2014

महिला टीचर से छेड़छाड़ करने वाला कांस्टेबल सस्पेंड

शाहपुरा। राजसमंद जिले में नियुक्त एक शिक्षिका से छेड़छाड़ कर रूपए और सोने की चेन छीनने के मामले में अजीतगढ़ थाने में नियुक्त कांस्टेबल नेकीराम को मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है।

सीकर पुलिस अधीक्षक हैदर अली ने मंगलवार को इस संबंध में आदेश जारी किए। हालांकि पुलिस अभी तक भी आरोपितों को आईपीसी की धाराओं में गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इधर, ग्रामीणों ने आरोपित कांस्टेबल व उसके दोनों साथी कैलाश चौधरी व राजेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार करने की मांग की है।
constable suspended for misbehaving with lady teacher

गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने 27 अक्टूबर के अंक में "अंधेरा छंटने से पहले ही पुलिस ने किया खेल" शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था। समाचार में मामले को पुलिस अधिकारियों के गंभीरता से नहीं लेने और आरोपितों के खिलाफ सख्ती नहीं बरतने के बारे में लिखा गया था।

समाचार प्रकाशित होने के बाद हरकत में आए सीकर पुलिस अधीक्षक हैदर अली ने कार्रवाई करते हुए आरोपित कांस्टेबल को निलम्बित कर और जांच अधिकारी को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को हाथीदेह निवासी एक जना राजसमंद में शिक्षक पद पर नियुक्त अपनी पत्नी को अजीतगढ़ में बस में बैठाने के लिए आया था। बस नहीं मिलने पर दोनों गांव लौट रहे थे। यहां मंडूस्या सड़क पर कांस्टेबल और उसके दो साथियों ने शिक्षिका से छेड़छाड़ कर बीस हजार रूपए और सोने की चेन छीन ली थी।

नीमकाथाना के एएसपी राकेश काडवाल ने बताया कि मामले की जांच थोई थाना प्रभारी सोहनलाल कर रहे हैं। दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें