गुरुवार, 30 अक्तूबर 2014

अंडरवर्ल्ड डॉन संतोष शेट्टी प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट



चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ में निवासरत एक मार्बल व्यवसायी के अपहरण मामले में मुख्य अभियुक्त मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन संतोष शेट्टी को मुंबई की जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार कर गुरूवार को यहां लाया गया व भारी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ न्यायालय में पेश किया गया।
underworld don santosh shetty arrested by rajasthan police by production warrant



पुलिस अधीक्षक प्रसन्न खमेसरा ने बताया कि मार्च 2009 में यहां कुम्भानगर निवासी मार्बल व्यवसायी अरूण भराडिया का दो करोड़ रूपए की फिरौती की मांग के साथ कुख्यात अपराधी रवि पुजारी गिरोह ने अपहरण कर लिया था व उसे बैंकाक में बंधक बना लिया था जिसे पुलिस ने मुक्त कराया था।




उन्होंने बताया कि इस मामले में पूर्व में तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया था जिन्होंने इस कांड के मुख्य आरोपी के रूप में पुजारी के करीबी संतोष शेट्टी का नाम बताया था जिसे दो साल पहले मुंबई पुलिस ने अन्य मामलों में गिरफ्तार किया था और तब से ही चित्तौड़गढ़ पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी जिसमें बुधवार को सफलता मिली और मुंबई कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस को सौंप दिया।गुरूवार सुबह ही चित्तौड़गढ़ पुलिस उसे मुम्बई की आर्थर रोड जेल से यहां ले आई और चंदेरिया थाने पर दर्ज इस मामले में गिरफ्तारी बता दोपहर को यहां मेडिकल के लिए न्यायालय में पेश किया। उन्होंनेे बताया कि मेडिकल के बाद उसे शुक्रवार को पुन: न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें