शुक्रवार, 31 अक्तूबर 2014

बच्ची ने की दर्द की शिकायत, हकीकत जान मां के उडे होश


बेंगलुरू। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में 10 दिनों के भीतर दूसरी बार एक मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। पूर्वी बेंगलुरू के एक निजी स्कूल में हिंदी के एक टीचर ने 6 साल की बच्ची से मंगलवार और बुधवार को दो बार रेप किया।

उस अरोपी शिक्षक कीपहचान 37 वर्षीय जयशंकर के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी शिक्षक से पूछताछ कर रही है। ऎसा अनुमान है कि उसने लड़कों के टॉयलेट में बच्ची से रेप किया है।

ऎसे सामने आई दरिंदगी
कक्षा एक में पढ़ने वाली पीडित मासूम बच्ची ने मंगलवार को अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत अपनी मां से की। तब उसकी मां को लगा कि इंफे क्शन के कारण ऎसा होगा।

फिर अगले दिन बुधवार शाम को भी उसने अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की। तब उसकी मां उसे एक डॉक्टर के पास लेकर गई। लेकिन डॉक्टर ने सच्चाई बताई तो उसकी मां के होश उड़ गए।

डॉक्टर ने बताया कि बच्ची से रेप किया गया है लेकिन डॉक्टर ने इसे लिखित में देने या पुलिस कार्रवाई में मदद करने से इनकार कर दिया।

6 year old girl raped by school teacher in bangalore

आरोपी को देख चौंक पडे घरवाले
इस पर उसकी मां ने बच्ची को गुरूवार को भी स्कूल भेज दिया। वह एक निजी कंपनी में काम करती है। वहां उसने अपने साथियों, एक सामाजिक कार्यकर्ता और बाल कल्याण समिति की मदद से जीवन बीमा नगर थाने से संपर्क किया।

वह अपनी बेटी को दोपहर साढे तीन बजे थाने ले गई। वहां पीडिता ने अपने शिक्षक का नाम बताया। इस पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया। लगभग रात 9 बजकर 40 मिनट पर पुलिस जांच के लिए स्कूल पहुंची। परिवार वाले उस आरोपी को देखकर चौंक पडे क्योंकि उस शिक्षक ने पीडिता की मां को ट्युशन में पढ़ाया था।

रेप का मामला दर्ज
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बच्ची का देर रात मेडिकल जांच किया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने कहा कि पीडिता ने अपनी मां को बताया है कि 28 और 29 को उससे दरिंदगी हुई थी। प्रारंभिक जांच के आधार पर आरोपी से पूछताछ हो रही है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें