सोमवार, 15 सितंबर 2014

नशीला पदार्थ पिलाकर करवाया डांस, एमएमएस वायरल

जयपुर। राजधानी जयपुर के बगरू थाना क्षेत्र में एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर जबरन गाड़ी में ले जाना और उसकी इच्छा के बिना उससे डांस करवा के वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

बगरू थाना इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने बताया कि रामपुरा निवासी 20 वर्षीय युवती ने यह रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट के अनुसार घटना 19 जून की है। पीडिता ने बताया कि उस दिन वह झाग स्टैंड पर खड़ी थी।

तभी स्कॉर्पियो सवार बजरंग, कृष्ण और शंकर वहां आए। आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी, जिसमें नशीला पदार्थ था। नशे में होने के बाद आरोपियों ने उसे नाचने के लिए बोला, पीडिता के मना करने पर उसे बंदूक से जान से मारने की धमकी दी। पीडिता का कहना है कि उससे जबरन डांस करवाया और उसका वीडियो भी बना लिया। 
girl dance making mms clip viral in jaipur

कपड़े फाड़े, की छेड़छाड़
आरोप है कि उन्होंने छेड़छाड़ भी की और कपड़े भी फाड़े, किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर गुप्ता ने बताया कि तीन महीने बाद पीडिता ने मामला दर्ज करवाया है, देरी के कारण की भी जांच की जा रही है।

पिछले दिनों बगरू कस्बे में कई लोगों के पास पीडिता का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद मामला सामने में आया है। रविवार को आरोपियों की तलाश की गई थी, लेकिन वह नहीं मिले। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें