शनिवार, 27 सितंबर 2014

देवजी पटेल जैसलमेर जसवंत विश्नोई बाड़मेर के भाजपा जिला प्रभारी

देवजी पटेल जैसलमेर जसवंत विश्नोई बाड़मेर के भाजपा जिला प्रभारी 
Add caption


जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने शुक्रवार को पार्टी के जिला प्रभारियों की घोषणा की।

पार्टी सूत्रों के अनुसार परनामी ने प्रदेश उपाध्यक्ष महेन्द्र बोहरा को जयपुर शहर एवं श्याम सुंदर शर्मा को जयपुर देहात तथा विधायक एवं प्रदेश महामंत्री बाबू लाल वर्मा को दौसा का जिला प्रभारी बनाया गया हैं।

इसी तरह राजेन्द्र गहलोत को अलवर, सुरेन्द्र पारीक को सीकर, सुरेन्द्र पाल सिंह टी.टी. को झुंझुनूं, गजेन्द्र सिंह शेखावत को अजमेर शहर, संजय शर्मा को अजमेर देहात एवं राजकुमार रिणवा को नागौर का प्रभारी बनाया गया हैं।

भीलवाड़ा में बीरम देव सिंह, टोंक में सुनील कोठारी, कोटा शहर में भजनलाल शर्मा, कोटा देहात में श्रीकिशन पाटीदार, बूंदी में चन्द्रप्रकाश विजय, बारां में सुमन शर्मा, झालावाड़ में योगेन्द्र सिंह तंवर, भरतपुर में ओम बिडला, धौलपुर में रामचरण बोहरा, सवाईमाधेपुर में धर्मनारायण जोशी को प्रभारी बनाने की घोषणा की गई हैं।

करौली में मुकेश पारीक, उदयपुर शहर में मेघाराज लोहिया, उदयपुर देहात में श्रीचन्द कृपलानी, चित्तौड़गढ़ में दामोदर अग्रवाल, राजसमंद में अनिता भदेल, बांसवाडा में नारायण पंचारिया, डूंगरपुर में हरिओम सिंह राठौड़, प्रतापगढ में मुकेश दाधीच, गंगानगर में अजयपाल सिंह, बीकानेर शहर में ओम पालीवाल एवं बीकानेर देहात में स्वामी सुमेधानन्दं सरस्वती को जिला प्रभारी बनाया गया हैं।

इसके अलावा चूरू में महेन्द्र सिंह सोढी, हनुमानगढ में सत्यप्रकाश आचार्य, जोधपुर शहर में मोहनलाल गुप्ता, जोधपुर देहात के लिए सावंरलाल जाट, जैसलमेर के लिए देवजी पटेल, बाडमेर में जसवन्त विश्नोई, पाली में जोगाराम पटेल, सिरोही में नारायण सिंह देवल एवं जालोर में रामनारायण डूडी को प्रभारी बनाया गया हैं। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें