शुक्रवार, 29 अगस्त 2014

डायनों ने बेटे के सामने बाप के खून से खेली होली

नई दिल्ली। काले जादू की आड़ में एक बार फिर धरती लाल हो गई जब एक बेटे के सामने ही उसके अपने बाप को डायनों ने काटकर मौत के घाट उतार दिया। witches murder an innocent man brutually in front of his son
कई घंटों तक चले इस घटनाक्रम के दौरान उस शख्स की बीवी और बच्चा हाथ जोड़-जोड़ कर उन क्रूर डायनों रूपी महिलाओं से मिन्नतें करते रहे लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

उलटे इन डायनों ने खूंखार तरीके से हंसी और ठहाकों के बीच उस शख्स को जला डाला। उस शख्स की पत्नी और उनका मासूम बच्चा कुछ न कर सके और असहाय से इस दुर्दांत हत्याकांड को होते देखते रहे।

डायनों के वेश में इन महिलाओं को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

इन डायन रूपी महिलाओं के ठिकानों से काला जादू संबंधी सामग्री, पठनीय पुस्तकें और कई कुल्हाडियां और अन्य हथियार भी पुलिस ने बरामद कर अपने कब्जे में ले लिए हैं।

मामला क्या था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के मांडल के पास किसी जगह पर घटी इस घटना में ब्रिजल चौपड़ा नामक एक शख्स और उसकी पत्नी अपने 10 साल के बीमार बच्चे का इलाज करवाने के लिए पार्वती नामक एक डायन के ठिकाने पहुंचे थे।

लेकिन पार्वती ने उनके वहां पहुंचते ही उनको अपना दुश्मन करार देकर अपनी शिष्या डायनों को उनको खत्म कर डालने का आदेश दे दिया।

ब्रिजल की पत्नी सुशमा ने पुलिस को दिए अपने बयान में इन डायनों की जो खौफनाक और बर्बर तस्वीर पेश की है जिसे सुनकर एक बारगी तो रोंगटे ही खडे हो जाते हैं।

बयान में बताया गया है कि डायनों ने उसके पति को घेर लिया और उसके शरीर पर कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया।

ब्रिजल ने हालांकि उन लोगों को काफी समझाने की कोशिश की कि उसको कोई काला जादू नहीं आता और न ही उसके पास कोई पॉवर है लेकिन उन्होेेने उसकी एक न सुनी।

जितना ब्रिजल उनको समझाता और चीखता उतना ही वह ज्यादा चिल्लातीं और जोर जोर से कहे कहे लगाने लगतीं। एक बार जब हथियारों से उसको बुरी तरह से जख्मी कर दिया तो उन्होंने उसकी पत्नी और बेटे की एक न सुनी और उसके शरीर को आग के हवाले कर दिया।

डेली मेल पर दी गई इस खबर में बताया गया है कि भारत जैसे विकासशील देश में भी हर साल हजारों लोग काला जादू के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं। - c

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें