मंगलवार, 26 अगस्त 2014

जैसलमेर कोहरा गाॅव की घटना के संदर्भ में शांति समिति की बैठक का आयोजन

जैसलमेर कोहरा गाॅव की घटना के संदर्भ में शांति समिति की बैठक का आयोजन

जिले के आला अधिकारी एवं दोनो पक्षों के मौजिज व्यक्ति हुए शामिल

जैसलमेर जिले के कोहरा गाॅव में चल रही घटना के संबंध में आज दिनांक 25.08.2014 को जिला कलक्टर सभागार में शांति समिति की मिटिंग का आयोजन किया गया। उक्त मिटिंग में दोनों पक्ष मौजूद रहे तथा दोनों पक्षों ने अपनी बाते रखी तथा दोनों पक्षों द्वारा घटना पर खेद जताया तथा शांति से कानून व्यवस्था बनाते हुए बात रखने का संकल्प लेते हुए विदा हुवे। मिटिंग शांत एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में चली एवं सभी ने शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने का प्रण लिया।

शांति समिति की मिटिंग में जिला कलक्टर जैसलमेर, पुलिस अधीक्षक जैसलमेर, एसडीएम जैसलमेर, वृताधिकारी जैसलमेर एवं प्रशासन के आला अधिकारी तथा दोनों पक्षों के मौजिज एवं प्रतिशिष्ठ व्यक्ति उपस्थित रहे।

मंगलवार  को जूलुस को देखते हुए पुलिस के पुख्ता इंतजाम
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कल दिनंाक 26.08.2014 को बंद को देखते हुए पुलिस द्वारा पुख्ता इंतजाम किये गये। कल जिला पुलिस के अलावा बाहर से अतिरिक्त जाब्ता लगाया गया है। शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस के अलावा आर.ए.सी. को भी तैनात किया गया। इसके साथ-साथ पुलिस अधीक्षक द्वारा समस्त लोगों से अपील की है कि वह अपनी बात शांतिपूर्वक रखे तथा जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें