मंगलवार, 26 अगस्त 2014

मां नहीं बनी तो जिंदा जला दिया

जयपुर। शादी के चार साल बाद भी एक युवती के मां नहीं बन पाने पर उसकी सास और ननद ने खाना पकाने के दौरान केरोसिन उड़ेलकर उसे आग के हवाले कर दिया। a woman did not mother then burned her
विवाहिता की चीखें सुनकर मोहल्ले वाले मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से झुलसी पीडिता को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर सास व नाबालिग ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दौसा की रहने वाली शबाना (22) की शादी चार वष्ाü पहले झोटवाड़ा की बरकत नगर कॉलोनी निवासी जावेद नाम के युवक के साथ हुई थी।

शादी के चार साल बाद भी शबाना के कोई संतान नहीं होने पर सास सायरा व ननद उसे आए दिन ताने देते थे। इसकी शिकायत विवाहिता ने अपने परिजनों से भी की थी।

इस बीच शनिवार शाम जब शबाना घर पर खाना पका रही थी, तभी उसकी सास व ननद ने उस पर केरोसिन उड़ेलकर उसे आग के हवाले कर दिया। शबाना की चीख सुनकर वहां मौजूद उसका ससुर व आस पड़ोसी आ पहुंचे।

उन्होंने विवाहिता पर पानी डालकर आग बुझाई और पीडिता को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची झोटवाड़ा पुलिस ने विवाहिता के बयान के आधार पर उसकी सास सायरा व नाबालिग ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हिरासत में सास
पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज होने पर सोमवार दोपहर आरोपी सास को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ शुरू कर दी गई, जबकि परिवार के अन्य सभी सदस्य फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है। वहीं, विवाहिता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें