मंगलवार, 26 अगस्त 2014

नोएडा।नोएडा में 'मृत' एक्टिविस्ट गर्लफ्रेंड संग पकड़ा गया



नोएडा। ग्रेटर नोएडा में आरटीआई एक्टिविस्ट चंद्रमोहन की मौत के मामले में पुलिस ने चंद्रमोहन को ही गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे उसकी एक महिला मित्र के साथ गिरफ्तार किया। दोनों की गिरफ्तारी बैंगलोर से हुई है। पुलिस दोनों को ग्रेटर नोएडा ला चुकी है। अब पुलिस ये पता कर रही है कि कार में जिस शख्स की लाश मिली थी, वो फिर किसकी थी।



पिछले तकरीबन 4 महीने से ग्रेटर नोएडा पुलिस का सिरदर्द बना आरटीआई एक्टिविस्ट चंद्रमोहन की हत्या का मामला एक नए ट्विस्ट के चलते और उलझ गया है। ग्रेटर नोएडा में रहने वाले चंद्रमोहन शर्मा की कार में दो मई की सुबह एक जली हुई लाश मिली थी। मौके पर पहुंचे परिवारवालों ने लाश की शिनाख्त चंद्रमोहन के रूप में की और हत्या का मामला दर्ज कराया।



परिवार का आरोप था कि चंद्रमोहन को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। हादसे के दो दिन पहले ही कार से जा रहे चंद्रमोहन को कुछ लोगों ने ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास रोककर जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने नोएडा पुलिस से इस बारे में लिखित शिकायत भी की थी।









लेकिन मामले में नया ट्विस्ट अब आया है क्योंकि चंद्रमोहन को जीवित बैंगलोर से गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ उसकी महिला मित्र भी पकड़ी गई है। दोनों को यूपी पुलिस नोएडा ला चुकी है लेकिन अब सवाल खड़ा हो रहा है कि चंद्रमोहन अगर जीवित है तो उसकी कार में मिली लाश किसकी थी। पुलिस अब मामले में सामने आए नए ट्विस्ट के आधार पर नए सिरे से जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें