बुधवार, 13 अगस्त 2014

युवती ने पोर्न साइट्स पर डाला "बॉयफ्रेंड" का मोबाइल नंबर -

लखनऊ। एक युवती ने अपने कथित बॉयफ्रेंड का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर कई सारी उसकी नंगी तस्वीरें पोस्ट कर दी।

वह इतनी शातिर थी कि उसने युवक की तस्वीरों से छेड़छाड़ करके नंगी तस्वीरें बनाई थी।

इतना ही नहीं, उसने युवक का फोन नंबर और फर्जी फेसबुक अकाउंट पोर्न साइट्स पर डाल दिया। साथ ही उसे एक समलैंगिक भी बता दिया।

इसका सिर्फ एक कारण था कि वह उसकी डिमांड पूरी नहीं कर रहा था। वह लगातार उसको नजरअंदाज कर रहा था। बदला लेने के लिए उसने खुराफात कर दी। यह घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है।

पीडित युवक देवेश शर्मा पिछले महीने एक कॉमन फ्रेंड के जरीए उस युवती से मिला। उसकी उम्र करीब 20 साल थी।

देवेश ने बताया कि युवती के कहने पर उसने उसकी बड़ी बहन को अपने यहां टेली कॉलर की नौकरी पर रख लिया। इसके बाद युवती और वे दोनों दोस्त बन गए। उन्होंने बताया कि युवती शहर घुमना चाहती थी इसलिए उसने देवेश के साथ पार्टियों में चलने को कहा।

हजरतगंज स्थित साइबर सेल में देवेश ने बताया कि युवती ने कहा था कि स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद वह लखनऊ आई है। उनको नहीं पता कि ये बात सही है या नहीं।

धमकी
उन्होंने बताया कि तीन अगस्त को एक पार्टी में जाने से पहले उस युवती ने उनसे एक हैंडबैग 4500 रूपए और एक मिनी स्कर्ट 9000 रूपए का खरीदने को क हा। लेकिन उन्होंने मना कर दिया और पार्टी में भी नहीं गए। उसके बाद वे उस युवती से कभी नहीं मिले।

दोनों में मोबाइल या फिर इंटरनेट पर चैटिंग होती थी। उसके महंगे डिमांड्स जब खत्म नहीं हुए तो देवेश ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। अगले दिन चार अगस्त को युवती ने 100 बार देवेश को कॉल किया और 50 से अधिक एसएमएस किए। उसने धमकी दी कि अगर तुमने डिमांड्स पूरी नहीं की तो इसके परिणाम बुरे होंगे।
girl posts boyfriend nude pictures on facebook in lucknow
पोर्न साइट्स पर डाली युवक का मोबाइल नंबर
देवेश ने बताया कि उसने उससे दो लाख रूपए मांगे लेकिन उसने बताया कि इतने रूपए वह नहीं दे सकता है। तब उसने एक खाते में 20 हजार जमा करने को कहा। उसने पुलिस को वह अकाउंट नंबर दे दिया।

उसके बाद से वह उस युवती के कॉल्स को भी पिक नहीं किया। इससे नाराज युवती ने देवेश के कुछ फोटो से छेड़छाड़ की और उसकी बनाई हुई नंगी तस्वीरों को उसके फर्जी फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर दिया। उसने पोर्न साइट से कुछ फोटो निकाल कर उस पर देवेश का चेहरा लगा दिया था।

इस बात का पता चलने पर देवेश ने 8 अगस्त को पुलिस से शिकायत की। उसने बताया कि युवती ने उसका मोबाइल नंबर और फर्जी फेसबुक प्रोफाइल का लि ंक पोर्न साइट्स पर डाल दिया। साथ ही लिख दिया कि वह एक समलैंगिक है। युवती के एक युवक को ब्लैकमेल करने की बात सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

पुलिस जांच में पता चला कि युवती मनकानगर की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि युवती ने फोन पर देवेश से माफी मांग ली है और उनका फर्जी प्रोफाइल भी हटा दी है। अगर पीडित मामला दर्ज कराते हैं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें