शुक्रवार, 29 अगस्त 2014

नाबालिग प्रेमी जोड़े को जहर दिया, तलवारों से काटा और शवों को नहर किनारे फेंका

अमृतसर/अजनाला। पंजाब के अमृतसर जिले जिले में हॉरर किलिंग का सनसनीखेज का मामला सामने आया है। यहां लड़की के परिजनों ने प्रेमी जोड़े को पहले जहर दिया और फिर तलवारों से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों के शवों को एक नहर के किनारे फेंक दिया गया।नाबालिग प्रेमी जोड़े को जहर दिया, तलवारों से काटा और शवों को नहर किनारे फेंका

क्या है मामला
15 साल की गुरप्रीत कौर अौर 19 के लवप्रीत सिंह का गांव में आस-पास ही घर है। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। रविवार को दोनों भाग कर गुज्जरपुरा में लवप्रीत की बहन के घर आ गए थे। इस पर परिवार वालों ने हंगामा कर दिया। परिजन लड़की को यह कहकर वापस घर ले गए कि उसकी लवप्रीत से शादी करवा देंगे। लेकिन देर रात लड़के को उसके घर से उठा लिया गया और बुधवार रात को कत्ल कर दिया। प्रेमी जोड़े को पहले जहर दिया गया। लड़की के चाचा लखबीर, भाई जसविंदर व 5 अन्य ने दोनों को तलवारों से काटकर नहर किनारे फेंक दिया। पुलिस ने लखबीर व जसविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी हीरा सिंह, शीतू, बोबा, साबी और विक्का फरार हैं।

लवप्रीत के करने थे टुकड़े
आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जोड़े को बुरी तरह पीटने के बाद वह लड़के के टुकड़े करना चाहते थे। दोनों के चीखने-चिल्लाने की आवाज कोई न सुने, इसलिए उनके मुंह में जहर उड़ेल दिया। जहर का असर होने पर जब दोनों तड़पने लगे तो तलवारों से वार किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें