मंगलवार, 26 अगस्त 2014

अजमेर।शादी का झांसा दे युवती का किया 5 साल देहशोषण

अजमेर। स्थानीय भक्तिधाम के समीप किराए के मकान में रहने वाली एक 27 वर्षीय युवती ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर शादी का झांसा देकर पांच साल से देह शोषण करने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
a young woman was raped five years


अपनी दो वर्षीय बच्ची को गोद में लिए युवती ने पुलिस अधीक्षक को लिखित में शिकायत देकर कहा कि स्थानीय फायसागर निवासी अनूप भट्ट नामक युवक उसे डरा धमका कर देह शोषण कर रहा है और मना करने पर वह उसे जान से मारने की धमकी देता है।

पीडित युवती ने आप बीती बताते हुए कहा कि वह हिमाचल प्रदेश में एक्यूपे्रेशर का डिप्लोमा कर रही थी तभी इस युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। इस दौरान दो साल तक दोनों एक ही कमरे में किराए पर रहे और युवक ने शादी का झांसा देकर उससे यौन संबंध बना लिए।

युवती के गर्भवती होने पर युवक ने उसका पांच बार गर्भपात भी कराया। डिप्लोमा करने के बाद दोनों यहां आकर रहने लगे लेकिन युवक ने उससे शादी नहीं की।

इस दौरान उसने एक बच्ची को भी जन्म दिया। इसके बाद युवक ने दूसरी युवती से शादी कर ली और अब भी डरा धमका कर उसके साथ यौन संबंध बना रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि युवती की शिकायत पर क्रिश्चन गंज थाने में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें