बुधवार, 6 अगस्त 2014

लंदन प्रेमी के सामने 12 साल के बेटे संग मां ने बनाए यौन संबंध

लंदन। वासना मिटाने के लिए लोगों की अजीब से अजीब चौंका देने वाली घिनौनी हरकतें सामने आती रहती है। लेकिन, इस बार तो हद ही हो गई, एक मां ने अपने बेटे के साथ सेक्स किया।

woman of bristol england did sex with his 12 year old son in front of webcam


हमेशा बेटे से करती रहती थी सेक्स की बात
आप विश्वास नहीं करेंगे कि वहशी हुई इस महिला ने अपने महज 12 साल के बेटे को वो सब करने के लिए मजबूर किया जो उसे इस उम्र में कतई नहीं करना चाहिए था।

घटना इंग्लैंड के ब्रिस्टल क्षेत्र की है। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ही नहीं ब्रिस्टल समेत इंगलैंड के लोग भी चौंक गए थे। सभी ने इस कलियुगी मां की जमकर आलोचना की।

महिला को किए पर अफसोस नहीं
मामले में पुलिस ने देरी न करते हुए पीडित नाबालिग बेटे की शिकायत पर आरोपी मां के खिलाफ कार्रवाई की और उसे जेल का रास्ता दिखाया है। अब आरोपी महिला को तीन साल जेल में बिताने होंगे।

बताते चलें कि आरोपी महिला पर्सनॉलिटी डिसऑर्डर से ग्रसित है। घटना वाले दिन महिला अपने बेटे के साथ घर में अकेली थी।

बेटे के साथ सेक्स करने के लिए महिला को उकसाने में उसके प्रेमी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। गौर करने वाली बात यह कि जब पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया तो उसके चेहरे पर शर्मिदगी का जरा भी भाव नहीं था।

वेबकैम पर देख रहा था मां-बेटे का शारीरिक संबंध
बेशर्मी की इंतहा तब हो गई जब आरोपी महिला ने प्रेमी के कहने पर 12 साल के बेटे के सारे कपड़े उतार दिए। 12 साल का मासूम मां की गंदी हरकतों को समझ तो रहा था लेकिन वो कुछ कर सकने की स्थिति में नहीं था।

आरोपी महिला बेटे से सेक्स करने से पहले अपने प्रेमी के साथ ऑनलाइन बात कर रही थी। वेबकैम पर प्रेमी महिला की हर पल की गतिविधि देख रहा था।

प्रेमी ने महिला को अपनी बातों से इस कदर मदहोश कर दिया कि वो बेटे के साथ सेक्स करने लगी। महिला को जरा भी होश नहीं रहा कि उसका प्रेमी वेबकैम पर सबकुछ देख रहा था।

इतना ही नहीं वेबकैम पर महिला की हर गतिविधि देख रहा प्रेमी उसे निर्देश भी दे रहा था।

आरोपी पुलिस की जद से दूर
इस गंदी हरकत को प्लान करने वाला आरोपी महिला का प्रेमी पुलिस की पकड़ से अभी दूर है। दरअसल आरोपी दूसरे देश का है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को उस देश के संबंधित विभाग या अधिकारी से संपर्क करना होगा।

इस प्रकरण से वाकिफ होने के बाद लोग चाहते हैं कि आरोपी की गिरफ्तारी की जाए तभी मासूम बच्चे के साथ न्याय हो सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें