सोमवार, 28 जुलाई 2014

मां के साथ घूम रही थी, कार में अपहरण कर लिया

जोधपुर। चौपासनी रोड पर प्रथम पुलिया के पास शुक्रवार देर रात चार युवकों ने एक युवती का उसकी मां के सामने से कार में अपहरण कर लिया। मां की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर पौन घंटे बाद मण्डोर नाके पर कार पकड़ ली और चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।Mother was dating, kidnapped in car
प्रतापनगर थानाधिकारी भंवरलाल पटेल के अनुसार प्रथम पुलिया के पास रहने वाली 22 वर्षीय बी कॉम डिग्रीधारी युवती अपनी मां व पड़ोसी के साथ रात साढ़े ग्यारह बजे वॉक कर रही थी। वह अपनी मां से कुछ आगे चल रही थी। घर से पांच सौ मीटर दूरी पर जयपुर नम्बर की एक कार आकर रूकी। उसमें सवार लोगों ने युवती को जबरन अंदर डाला और फरार हो गए। यह देख उसकी मां चिल्लाई और विरोध किया, लेकिन तब तक कार गायब हो गई। मां ने पुलिस को इसकी सूचना दी। साथ ही कार के नम्बर भी बताया। इस आधार पर तुरन्त ही शहरभर में नाकाबंदी करवा दी गई। आधा-पौन घंटे बाद मण्डोर नाके पर पुलिस ने यह कार रोक ली। उसमें सवार चार युवकों को युवती के साथ पकड़ लिया गया। प्रतापनगर थाने से उप निरीक्षक सोमकरण वहां पहुंचे और सभी को थाने लेकर आए।

युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर दौसा में लालसोट थानान्तर्गत डीडवाना निवासी अश्विनी कुमार पुत्र प्रभातीलाल शर्मा, खेमराज पुत्र ईश्वरदास, बबलू शर्मा पुत्र भगवान सहाय तथा बुद्धि प्रकाश पुत्र कन्हैयालाल को गिरफ्तार किया। जबकि युवती को परिजनों के साथ घर भेज दिया गया। चारों आरोपी किसी कम्पनी में इवेंट का काम करते हैं। शाम को अदालत में पेश करने पर चारों युवकों को जेल भेज दिया गया।

बच्चों का पिता फिर भी शादी करना चाहता था युवती से

पुलिस ने बताया कि आरोपी अश्विनी इस युवती से परिचित है। वे फोन पर बात भी करते रहते हैं। शादी-शुदा व बच्चों का पिता होने के बावजूद अश्विनी उससे शादी करना चाहता था, जबकि युवती इसके खिलाफ थी। वह अपने तीन मित्रों के साथ शुक्रवार को परिचित की कार लेकर यहां आया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें