रविवार, 27 जुलाई 2014

रांची में अस्पताल के कर्मचारी ने लड़की के कपाड़े उतारकर फिल्म बनाई -



रांची। झारखण्ड की राजधानी रांची में एक लड़की पर यौन हमले का मामला सामने आया है। शहर के राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के कर्मचारी ने 17 वर्षीय लड़की के कपड़े उतार दिए। उसने लड़की के पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर फिल्म बनाई।
Employee of Ranchi hospital filmed girl in nude
पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई को देखने अस्पताल गई थी,जो पिछले एक महीने से ऑर्थोपेडिक्स वॉर्ड में भर्ती है। पीडिता के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के साथ कपड़े सूखाने छत पर गई। इस दौरान 20 साल का एक व्यक्ति वहां आया। उसके हाथ में चाबियों का गुच्छा था। उसने हम दोनों को छत से जाने के लिए कहा और पुलिसिया कार्रवाई की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति अस्पताल में ठेके पर रखा गया कर्मचारी था। उसने पीडिता के रिश्तेदार की पिटाई कर दी। बकौल पीडिता,जब मेरा रिश्तेदार छत से चला गया तो आरोपी मुझे खींचकर एक कमरे में ले गया और मेरे कपड़े उतार दिए। उसने नग्नावस्था में मेरी तस्वीरें खींची और वीडियो फिल्म बनाई। बरियातु पुलिस थाने के इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि जब पीडिता के रिश्तेदार ने अस्पताल के कुछ गार्ड को अलर्ट किया तो वे छत पर गए लेकिन वे आरोपी को पकड़ने में कामयाब नहीं हुए। विनोद कुमार ने ही आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

विनोद कुमार के मुताबिक आरोपी को अस्पताल की रख रखाव शाखा में ठेके पर रखा गया था। रांची के डीवाईएसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है ताकि इस बात का पता चल सके कि उस पर किस तरह का यौन हमला हुआ था। घटना को लेकर रख-रखाव विभाग के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। 20 जुलाई को अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने एक मरीज के साथी के कपड़े उतार दिए थे। मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें