बुधवार, 30 जुलाई 2014

बुलन्दशहर।कांग्रेस नेता ने अपने सालों को गोली से उड़ाया

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में कांग्रेस के खुर्जा नगर अध्यक्ष भूपेन्द्र शर्मा ने बुधवार को अपने दो सगे सालों की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान उसके साले के पक्ष में आया एक अधिवक्ता गोली लगने से गम्भीररू प से घायल हो गया जिसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है। congress leader shoot his two brother in law
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि कांग्रेस के खुर्जा नगर अध्यक्ष भूपेन्द्र शर्मा का पत्नी शीलू से अकसर झगड़ा होता रहता था और दोनों के बीच मंगलवार रात भी झगड़ा हुआ था। बात बढ़ने पर उन्होंने पत्नी के साथ मारपीट की थी। शीलू ने मारपीट की सूचना मायके वालों को दी जिस पर वहां सेउसके भाई चमन गौड़ और राजा अपने जीजा के पास आए और बहन के साथ उनके अशोभनीय बर्ताव पर बात करने लगे।

इस दौरान भूपेन्द्र ने अपने लाइसेंन्सी रिवाल्वर से दोनों सालों और उनके समर्थन में आए अधिवक्ता रोहित शर्मा को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि चमन गौड़ और राजा की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई। गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता रोहित का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस सिलसिले में शीलू ने पति भूपेन्द्र के खिलाफ अपने भाइयों की हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस भूपेन्द्र की तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें