सोमवार, 28 जुलाई 2014

13 साल की गर्लफ्रेंड ने पहले नसें काटी और फिर...



जोधपुर। जोधपुर शहर के रातानाडा केसर बाग क्षेत्र निवासी नाबालिग प्रेमी जोड़ा शनिवार आधी रात के बाद आत्महत्या के इरादे से गुलाब सागर पहुंचा। तेरह साल की किशोरी हाथ की नस काटने के बाद पानी में कूद गई, लेकिन किशोर ठिठक गया। दोनो के मित्रों की सूचना पर परिजन गुलाब सागर पहुंचे और किशोर को पकड़ लिया। काफी मशक्कत के बाद रविवार अपराह्न किशोरी का शव पानी से बाहर निकाला जा सका। पुलिस के अनुसार लोको हरिजन बस्ती में केसर बाग स्थित ननिहाल में रह रही तेरह वर्षीय किशोरी अपने पड़ोस में रहने वाले 15 साल के किशोर के साथ शनिवार रात करीब एक बजे घर से निकली।

बाहर आने के बाद किशोर ने अपने दो मित्रों को बाइक लेकर बुलाया। उसके आग्रह पर दोनों मित्रों ने युगल को गुलाब सागर के पास गली में छोड़ा और घर वापस आ गए। इसी बीच, दोनों नाबालिग प्रेमियों के गायब होने का पता लगने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। पूछताछ करने पर दोनों युवकों ने उन्हें गुलाब सागर छोड़कर आने की जानकारी दी।
13 years old girl jumped into lake in jodhpur
परिजन गुलाब सागर पहुंचे तो किशोर गुलाब सागर के किनारे खड़ा मिल गया। उसने किशोरी के मामा को बताया कि वह पानी में कूद गई है। परिजनों ने तलाश के प्रयास किए, लेकिन अंधेरा होने की वजह से सफलता नहीं मिली। तड़के चार बजे उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। उजाला होने पर पुलिस ने तलाश शुरू की। गोताखोरों की मदद से अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे बालिका का शव बाहर निकाला जा सका। मृतका 9वीं कक्षा की छात्रा थी।

हाथ की नसें काटने का भी प्रयास
पुलिस ने बताया कि पानी में कूदने से पहले बालिका ने किसी ब्लेड से हाथ की नस काटी थी। खून बहने पर किशोर ने अपनी कमीज या बनियान घाव पर बांध दी थी।

साथ में खुदकुशी करना चाहते थे, लेकिन...
एएसआई भगवान सिंह ने बताया कि आधी रात को एक साथ गुलाब सागर पहुंचना और बालिका के डूबने व किशोर के पीछे हटने से आशंका है कि दोनों आत्महत्या करने ही वहां गए थे। बालिका को छलांग लगाते देख किशोर घबरा गया और वहीं खड़ा रहा। तब तक परिजन वहां आए और उसे पकड़ लिया।

-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें