गुरुवार, 5 जून 2014

बहू ने सास-ससुर को करा अंधा, प्रेमी संग रंगरलियां



श्रीगंगानगर। राजस्थान में अवैध संबंधों की खातिर अपने सास-ससुर की आंखों की रोशनी छीन लेने के शर्मनाक खेल का भंडोफोड़ हुआ है। प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने के लिए समेजाकोठी निवासी एक शादीशुदा महिला अपने सास-ससुर को चोरी- छिपे लगातार नशे का पाउडर खिलाती गई, जिससे दोनों की देखने की क्षमता ही खत्म हो गई।

woman, along with her paramour blinds her in laws 
पति ने शक के आधार पर जब अपनी पत्नी के फोन की रिकार्डिग की तो सच्चाई सामने आई। पुलिस ने पति की शिकायत पर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

समेजा कोठी थाना प्रभारी मदनलाल बिश्नोई के अनुसार बगीचा गांव निवासी एक व्यक्ति ने आरोप लगाए कि 14 एसजेएम गांव निवासी तलारा सिंह जटसिख के उसकी पत्नी के साथ जुलाई 2012 से अवैध सबंध चल रहे हैं। वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है।

पीछे से अपने गलत इरादों को अंजाम देने के लिए आरोपी तलारा सिंह उसकी पत्नी को नशीली दवाओं का पाउडर उपलब्ध कराता था, जिसे उसकी पत्नी खाने-पीने की चीजों में मिलाकर बुजुर्ग सास-ससुर को दे देती थी।

लगातार नशे के सेवन से दोनों की आंखों की रोशनी चली गई। उसे संदेह तब हुआ जब माता-पिता के इलाज के दौरान चिकित्सक ने बताया कि उनकी आंखों की रोशनी नशीली गोलियों का लगातार सेवन से गई है।

फोन रिकार्डिग ने उगले राज

सच्चाई का पता लगाने के लिए फरियादी पति ने ऑटो कॉल रिकार्डिग वाला फोन पत्नी को लाकर दिया। ऑटो रिकार्डिग से बेखबर आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी हर तरह की बातें करते रहे। इसी रिकार्डिग को पति ने सबूत के तौर पर पुलिस को बताया है। उसने रिपोर्ट में लिखा कि वह बतौर सबूत यह रिकार्डिग पुलिस को जांच के दौरान सौंप देगा। आरोपी पत्नी और प्रेमी ने उसकी मां की सोने की बालियां भी उतारकर कब्जे में कर ली हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें