मंगलवार, 3 जून 2014

जैसलमेर आठ बजे के बाद शराब बेचने वालो की शामत ,एक गिरफ्तार

जैसलमेर आठ बजे के बाद शराब बेचने वालो की शामत ,एक गिरफ्तार
जैसलमेर जिले में रात्रि में समय अवधि पश्चात एवं अवैध शराब बिक्री तथा शराब तस्करी पर अंकुश लगाने हेतु पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर विकास शर्मा के आदेशानुसार चलाये जा रहे अभियान के तहत कल दिनंाक 02.06.2014 को जरिये मुखबीर ईतला मिली की एयरफोर्स पम्प हाउस सरहद चूना की ढाणी (दरबारी गाॅव) के पास एक व्यक्ति द्वारा रात्रि में निर्धारित समय अवधि के बाद अवैध शराब बेचता है जिस पर पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर के आदेशानुसार पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थापित सउनि दामोदरसिंह मय जाब्ता कानि. मालाराम, पठानाराम, अमृतलाल, नरपतसिंह मय सरकारी वाहन चालक सुरेश कुमार की एक विशेष टीम गठित कर मौका पर जाकर गुप्त रूप से पुछताछ तथा तलाश की गई तो रात्रि में 8.25 पी.एम. पर एमईएस के पिछे एक व्यक्ति के तलाश ली गई तो उसके पास कार्टूनों में शराब पाई गई। जिसके वैध लाईसेंस एवं परमिट के बारे में पूछा गया तो उसके पास वैध लाईसेंस एवं परमिट नहीं होने के कारण पुलिस की विशेष टीम द्वारा भवानीसिंह पुत्र आसुसिंह जाति राजपुत उम्र 23 साल निवासी सता के कब्जा से अवैध शराब 08 पीएम व्हीस्की 10 बोतल, 64 पव्वे विभिन्न कम्पनियों के तथा 11 बोतल बीयर के कब्जा पुलिस लेकर आबकारी अधिनियम के तहत गिरफतार किया गया।
 

रात्रि में 8 बजे के बाद शराब बिक्री करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही
 

पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के समस्त वृताधिकारियों/थानाधिकारियों को अपने-अपने हल्का क्षेत्र में समय अवधि के पश्चात रात्रि में 8 बजे के बाद शराब बेचने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने के आदेश दिये। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर जैसलमेर में रात्रि में 08 बजे के बाद शराब बेचने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए विशेष टीम गठित की गई है। जो पुलिस द्वारा शुरू की गई सुविधाओं शिकायत पेटीका, वाट्सएप्स एवं फैसबुक पर मिलने वाली अवैध शराब एवं रात्रि में समय अवधि के बाद बिकने वाली अवैध शराब की शिकायतों पर तुरंत कार्यवाही करती हैं। इस के साथ पुलिस अधीक्षक द्वारा समस्त शराब की दूकानदारों को निर्देशित किया है रात्रि में 8 बजे के बाद शराब की बिक्री ना करे अगर कोई व्यक्ति रात्रि में 08 बजे के बाद शराब बेचते हुए पाया गया तो उसके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी ।
 

आमजन आभार एवं प्रशंसा
 

पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर जैसलमेर में अभियान चलाकर रात्रि में 8 बजे के बाद शराब बेचने वालों के विरूद्ध कार्यवाही के आदेशों के पश्चात पुलिस कोतवाली एवं विशेष टीमों द्वारा लगातार कार्यवाही को अमल में लाये जाने पर आमजन द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक को आभार पत्र प्राप्त हो रहे तथा आमजन द्वारा पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें