गुरुवार, 5 जून 2014

नवाज शरीफ ने नरेन्द्र मोदी की मां के लिए भेजा तोहफा -



नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने नरेन्द्र मोदी की मां के लिए तोहफा भेजा है। मोदी ने गुरूवार को ट्वीट किया कि नवाज शरीफ ने मेरी मां के लिए शानदार साड़ी भेजी है। मैं उनका आभारी हूं। जल्द ही साड़ी मेरी मां के पास भेज दूंगा। जब नवाज शरीफ मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली आए थे तब मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को उनकी मां के लिए शॉल गिफ्ट की थी।

Nawaz Sharif sends a white saree for PM Modi`s Motherशरीफ की बेटी मरियम ने टि्वटर पर मोदी का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने लिखा था मेरी दादी के लिए शॉल देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मेरे पिता ने खुद मुझे यह गिफ्ट सौंपा है।" टि्वट के साथ मरियम ने शॉल की फोटो भी पोस्ट की थी। मोदी ने सार्क देशों के प्रमुखों को शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया था।

"शॉल-साड़ी में खोया शहीद का सिर"
नवाज शरीफ द्वारा मोदी की मां के लिए भेजी गई साड़ी पर कड़ी प्रतिक्रिया की है। विश्वास ने ट्वीट किया है, "शॉल और साडियों के सरहद पार आने-जाने की खबरों के बीच शहीद हेमराज की पत्नी अपने पति के सरहद पार रह गए सिर की प्रतीक्षा कर रही है।" गौरतलब है कि पिछले साल पाक सेना ने भारतीय सैनिकों की एक टुकड़ी पर हमला बोल दिया था और दो सैनिकों का सिर काटकर अपने साथ ले गए थे। शपथ ग्रहण पर नवाज शरीफ जब दिल्ली आए तब हेमराज की विधवा ने नरेंद्र मोदी से अपील की थी कि उनके पति का सिर भारत वापस लाया जाए। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें