बुधवार, 4 जून 2014

चित्तौड़गढ़ में प्रेमी-प्रेमिका को सरेआम नंगा कर पीटा, दो गांवों मे तनाव -



चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के दो गांवों में विवाहित प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई के बाद तनाव उत्पन्न हो गया। जिले के भूपालसागर थाना क्षेत्र के बालद गांव में बुधवार को ग्रामीणों ने पहले तो विवाहित प्रेमी-प्रेमिका की जमकर पिटाई की। इसके बाद प्रेमी को नंगा कर पेड़ से बांध दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को छुड़ाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालद निवासी बंजारा समुदाय की एक विवाहिता के साथ समीप के ही गांव गगारामजी के खेडा निवासी विवाहित युवक रमेश मीणा का प्रेम- प्रसंग चल रहा था। मंगलवार रात दोनों गांव से फरार हो गए। इन्हें बुधवार सुबह विवाहिता के ससुराल वालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ढूंढ लिया। फिर दोनों को मारते-पीटते बालद गांव ले आए जहां युवक को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया और उसकी मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया।

Tension after Lover stripped and beaten in chittoregarhगांव के चौक में ही युवती को भी उसके पति एंव अन्य लोगों ने जमकर मारा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। घटना की सूचना मिलने पर भूपालसागर थानाधिकारी दीपक बंजारा मौके पर पहुंचे और दोनों को ग्रामीणों से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना से युवक के गांव के लोग भी आक्रोशित हो गए लेकिन पुलिस बल की तैनाती के कारण वे हमला नहीं कर पाए।

पुलिस वृत्ताधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि मारपीट केशिकार युवक की रिपोर्ट पर युवती के पति फतहलाल बंजारा, उसकी ननद नानूबाई, सास केसर बाई एवं अन्य ग्रामीणों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। जबकि युवती की ओर से युवक के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज करने के लिए परिवाद दिया गया है।

गांव में पहुंचे विधायक अर्जुनलाल जीनगर ने बताया की बलात्कार की रिपोर्ट युवती की ओर से दे दी गई है। यह प्रेम प्रसंग नहीं बल्कि बलात्कार का ही मामला है और पुलिस को युवक के विरूद्ध कार्रवाई करनी चाहिए। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें