बुधवार, 4 जून 2014

कोटा कलेक्टर जोगाराम जांगिड़ पर 1.35 करोड़ रुपए की घूस लेने का आरोप


कोटा कलेक्टर
जोगाराम जांगिड़ पर 1.35 करोड़ रुपए की घूस लेने का आरोप
  उदयपुर



कोटा के मौजूदा कलेक्टर और उदयपुर में यूआईटी के पूर्व सचिव रहे जोगाराम जांगिड़ सहित चार लोगों पर 1.35 करोड़ की घूस लेने का आरोप लगा है। उदयपुर के प्रोपर्टी डीलर धर्मेंद्र चौधरी व धीरज भादवीया ने यह आरोप लगाते हुए कहा है कि छह साल पहले यूआईटी सचिव रहने के दौरान पॉश कॉलोनी में जमीन दिलाने का लालच देकर किस्तों में यह राशि वसूली गई थी। परिवादियों द्वारा पेश परिवाद पर एसीजेएम-2 श्वेता शर्मा की कोर्ट ने निर्णय सुरक्षित रखा है। धर्मेंद्र व धीरज ने जोगा राम, उनके छोटे भाई नाथूराम जांगिड़ और दो मित्र बाड़मेर के श्रवण कुमार एवं जयपुर के अशोक जांगिड़ पर ये आरोप लगाए हैं।

परिवादियों ने इससे पहले 14 मई को उदयपुर एसपी के समक्ष परिवाद पेश किया था, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट की शरण ली। परिवादियों ने मंगलवार को मीडिया को भी दस्तावेज उपलब्ध कराते हुए बताया कि हमें पूलां, नवरत्न काम्पलेक्स तथा हिरणमगरी की जमीनें दिलाने का लालच दिया था। जोगाराम जांगिड़ उदयपुर में फरवरी 2008 से दिसंबर 2008 तक यूआईटी सचिव थे।
आरोप मेरे खिलाफ षड्यंत्र
सभी आरोप गलत हैं, मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। धीरज को नहीं जानता। धर्मेन्द्र को पूर्व आईएएस रामरख के दामाद के रूप में जानता हूं। -जोगाराम जांगिड़

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें