शनिवार, 24 मई 2014

शर्त हारने पर मर्द को झेलना पड़ा बच्चा पैदा करने का दर्द! -



लंदन। क्या कोई मर्द बच्चा पैदा करने का दर्द झेल सकता है, लेकिन यह सच है। हाल ही में शर्त हारने पर एक मर्द को बच्चा पैदा करने के दौरान होने वाले दर्द को सहन करने की सजा सुनाई गई जिसें उसें सहन करना पड़ा।

इतना ही नहीं बल्कि टॉम इवेन नाम के इस मर्द द्वारा बच्चा पैदा करने के दर्द को एफएम रेडियो पर लाइव भी किया गया जिसें सैंकड़ों लोगों ने सुना और हैरान रह गए।

Man Strapped To Childbirth Simulatorएक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल के मुताबिक टॉम ने एक एफएम रेडियो स्टेशन की ओर से आयोजित शो में कंटेस्टेंट के तौर पर भाग लिया था। इसमें इसमें शर्त यह थी कि हारने पर उसें बच्चा पैदा करने का दर्द सहन करना पड़ेगा। लेकिन दुर्भाग्यवश वह कंटेस्ट हार गया और फिर हुआ दर्द का सिलसिला।

कंटेस्ट हारने वाले इस श्ख्स को चाइल्डबर्थ सिम्यूलेटर लगाकर बच्च पैदा करने पर होने वाला दर्द दिया गया है। जैसे ही इस मर्द को दर्द होनो शुरू हुआ यह चिल्लाने लगा। इसके बाद एफएम पर इसें लाइव कर दिया गया जिसें सुनने वाले भी हैरान रह गए।

लेकिन बच्चा पैदा करने वले दर्द को सहन करने वाले इस टॉम इवेन का कहना था कि उसने इसें एंजॉय किया और यह दर्द उस दर्द के सामने कुछ भी नहीं हो हकीकत में एक औरत बच्चा पैदा करने वक्त सहन करती है - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें