गुरुवार, 29 मई 2014

बाड़मेर बाड़मेर हादसों का दिन रहा बुधवार। चार की मौत

बाड़मेर बाड़मेर हादसों का दिन रहा  बुधवार। चार की मौत
 



पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

बाड़मेर. बुधवार को अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। बाड़मेर शहरी क्षेत्र में दो मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसी तरह सदर थाना क्षेत्र के उण्डखा में खेजड़ी के पेड़ से गिरने से विवाहिता की मौत हो गई। जबकि परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया। ऐसे में बुधवार का दिन हादसों भरा रहा।
 

बोलेरो ने दो बच्चों को कुचला
 

बाड़मेर शहर में दो अलग-अलग हादसों में दो मासूम की मौत हो गई। पहला हादसा शहर के कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी चौहटन रोड़ के पास हुआ। चंपालाल माली ने मामला दर्ज करवाया कि उसका भतीज परमेश्वर उर्फ कालू पुत्र द्वारकादास माली अपने ननिहाल आया हुआ था। को-ऑपरेटिव सोसायटी के पास तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो गाड़ी ने पांच वर्षीय मासूम परमेश्वर को टक्कर मार दी। घायलावस्था में उसे राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां से जोधपुर रेफर किया गया, लेकिन मासूम ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसी तरह राष्ट्रीय राजमार्ग 15 पर जाजम होटल के पास एक बोलेरो गाड़ी ने 12 वर्षीय मदन पुत्र चूनाराम मेघवाल निवासी कगाऊ को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।
 

युवक ने आत्महत्या की
 

बाड़मेर शहर के रीको एरिया में मेघवाल छात्रावास के पीछे 30 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद सदर थाने से हेड कांस्टेबल हनुमानराम व भंवरसिंह मौके पर पहुंचे। वहीं डीएसपी ओमप्रकाश गौतम ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर फंदे से लटके युवक को नीचे उतार रिश्तेदारों से शिनाख्त करवाई। पुलिस थाना सदर में सुरेश कुमार ने रिपोर्ट दी कि बसंत कुमार पुत्र घनश्यामदास सिंधि निवासी इंद्रा कॉलोनी बाड़मेर उसके मकान में किराए पर रहता था। बुधवार को आसपास के लोगों ने सूचना दी कि मकान का दरवाज बंद है और उसमें बदबू आ रही है। पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़ देखा तो बसंत कुमार फंदे से लटका हुआ मिला।
 

विवाहिता की हत्या का आरोप
 

बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के उण्डखा गांव में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। विवाहिता के पिता ताजाराम ने बताया कि उसकी पुत्री कुसुंबी की शादी जोगाराम निवासी उण्डखा से हुई थी। ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे और मंगलवार रात में उसकी हत्या कर दी गई। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि विवाहिता खेजड़ी के पेड़ की टहनी टूटने से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई। डीएसपी ओमप्रकाश गौतम सहित सदर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जहां पेड़ की टहनी टूटी हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें