बुधवार, 14 मई 2014

खाकी पर लगा दाग, एसआई से दुष्कर्म



जयपुर। आमजन में विश्वास अपराधियों में डर के ध्येय पर काम करने वाली खाकी ही अगर दागदार होने लगे तो आमजन कैसे सुरक्षा की उम्मीद पुलिस से कर सकता है।

women sub inspector raped by collegoue  
एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी ही साथी महिला एसआई से दुष्कर्म कर डाला। पीडित महिला सब इंस्पेक्टर ने साथी पुलिसकर्मी के खिलाफ राजधानी के महिला थाना पश्चिम में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

जांच अधिकारी समयदीन खान ने बताया कि जयपुर डीसीपी ऑफिस में कार्यरत महिला सब इंस्पेक्टर ने गंगानगर के एक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सीकर निवासी पीडित महिला सब इंस्पेक्टर जयपुर वेस्ट थाने में तैनात है।

आइओ ने बताया कि पुलिस ट्रेनिंग के दौरान महिला एसआई की मुलाकात महावीर प्रसाद विश्नोई से हुई और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। ट्रेनिंग के बाद महिला की पोस्टिंग जयपुर वेस्ट थाने में हो गई और आरोपी महावीर प्रसाद की पोस्टिंग गंगानगर में हो गई।

आरोपी एसआई 12 दिसंबर 2013 को महिला एसआई से मिलने उसके निवारू रोड स्थित आवास पर आया और नशीला पेय पिलाकर महिला से दुष्कर्म किया। आरोपी पीडिता को ब्लैकमेल कर कई दफा अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पीडिता की रिपोर्ट दर्ज कर महिला थाना पुलिस पश्चिम मामले की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें