शनिवार, 31 मई 2014

जीत की खुशी में मोदी ने दिया कर्मचारियों को तोहफा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली शानदार जीत की खुशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कर्मचारियों को खुश कर दिया है। कर्मचारियों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं।
modi declares bonus for bjp employees 
मोदी ने ऎलान किया है कि वे अपने सभी कर्मचारियों को तीन महीने का बोनस देंगे।

नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने आवास 7 रेसकोर्स पर बीजेपी महासचिवों की बैठक बुलाई। सवा घंटे चली बैठक में पार्टी से जुड़ी मुख्य चीजों को मोदी ने महासचिवों के सामने रखा। इसके अलावा और भी कई मुद्दों पर बात हुई।

बैठक के दौरान महासचिवों से राय मशविरा कर मोदी ने जीत की खुशी में अपने कर्मचारियों को तोहफा देने की पेशकश रखी। उन्होंने घोषणा की है कि वे अपने यानि बीजेपी कर्मचारियों को बोनस देंगे।

बोनस में कर्मचारियों तीन माह का अतिरिक्त वेतन दिया जाएगा। मोदी के इस तोहफे से उनके कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सभी कर्मचारी नरेंद्र मोदी के बोनस के फैसले की सराहना कर रहे हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार मोदी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी को शानदार जीत दिलाने के लिये महासचिवों को चाय पर बुलाया था। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी को पार्टी महासचिवों के साथ यह पहली बैठक थी।

जिसमें उन्होंने उनकी भूमिका के लिये उन्हें धन्यवाद दिया । प्रधानमंत्री निवास पर सुबह 10 बजे शरू हुई। लगभग सवा घंटे चली बैठक में उन्होंने पार्टी को और मजबूत बनाने तथा संगठन से जुडे मुद्दों पर चर्चा की । वैसे तो इस बैठक का कोई विशेष एजेंडा नहीं था।

लेकिन मोदी चाहते हैं कि सरकार तथा संगठन में पूरी तरह तालमेल रहे। जिससे की सरकार लोगों की अपेक्षाओं में खरी उतर सके । उन्होंने पार्टी महासचिवों से कहा कि जीत के उत्साह में पार्टी के काम में ढील नहीं आनी चाहिये।

इस बैठक को महाराष्ट्र तथा हरियाणा में इस वर्ष अकतूबर में तथा झारखंड और जम्मू-कश्मीर में अगले वर्ष होने वाले विधानसा चुनावों की तैयारियों से जोडकर देखा जा रहा है ।

बैठक में बीजेपी नेता रामलाल, धर्मेद्र प्रधान, वरूण गांधी, राजनाथ सिंह, राजीव प्रताप रूडी, जेपी नड्डा, अनंत कुमार समेत कई अन्य दिग्गज मौजूद थे। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें