शुक्रवार, 2 मई 2014

"गुजराती वेश्या की तरह कर रहे मुंबई का शोषण"

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुजरात के व्यापारियों पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गुजरात के व्यवसायी जो नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हैं वे महाराष्ट्र दिवस क्यों नहीं मनाते हैं। gujarati traders exploit mumbai like a prostitute says uddhav thackeray
शिवसेना के मुख्यपत्र सामना में ठाकरे ने लिखा है कि ये गुजराती व्यवसायी महाराष्ट्र का वैसे ही शोषण कर रहे हैं जैसे कोई वेश्या का करता है।

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद शिवसेना ने गुजरातियों पर यह हमला बोला है। ठाकरे ने आगे लिखा है कि ये व्यवासायी कहते हैं कि उनको तो अपना व्यवसाय करना है और राजनीति से कोई लेना देना नहीं।

लेकिन अपने राज्य और जाति के एक शख्स को प्रधानमंत्री बनाने के लिए इकट्ठा होकर वोट करते हैं। लेकिन उनमें से कितने ने कभी अपना काम छोड़ कर महाराष्ट्र दिवस मनाया है।

ठाकरे ने लिखा है कि मुंबई रहकर वे धन संपदा का भरपूर लाभ ले रहे हैं। उन्होंने मुंबई का एक वेश्या की तरह शोषण किया है। जो लोग लोटा लेकर मुंबई आए उन्होंने अपने लिए संपत्ति और जमीन-जायदाद बना ली। मुंबई से यह धन दौलत अर्जित करने के बाद वे भारतीय राजनीति को प्रभावित कर रहे हैं।

वे यह तय करने लगे हैं कि किसी पीएम बनाना चाहिए और किसको नीचे धकेलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जो व्यवसायी और गुजराती मोदी के लिए एक साथ खडे हुए हैं उनको शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र के लिए भी साथ आना चाहिए और महाराष्ट्र दिवस को मनाना चाहिए। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें