मंगलवार, 13 मई 2014

बीवी ने रची पति के कत्ल की साजिश



हैदराबाद। एक युवक और युवती वोट डालने के लिए शहर से अपने घर गए। दोनों वोट डालने के बाद शहर लौटे लेकिन उसका पति घर नहीं आया।

hyderabad woman murdered husband with help of brother and his friendsयुवक के घरवालोे ने पूछा तो युवती ने बताया कि वह पांच लोगों के साथ ऋण के संबंध में बात करने गया था। लेकिन कुछ दिनों तक युवक का कुछ पता नहीं चला।

घरवालों के बार-बार पूछने पर युवती ने साजिश की बात कबूल की। उसने बताया कि अपने भाई के साथ मिलकर उसने उसकी हत्या की साजिश रची। इस पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और अन्य की तलाश की जा रही है। घटना हैदराबाद की है।

विजयलक्ष्मी ने बताया कि 28 अप्रैल को वह पति एम सत्यनारायण के साथ मेडक जिले के गंडरपल्ली गांव गई। वहां पर वोट डालने के बाद वे दोनों 30 अप्रैल की रात शाहपुरनगर आ गए।

उसका पति शराब का आदती था और शराब पीने के बाद उससे मार पीट करता था। इससे तंग आकर उसने अपने भाई रामू के साथ मिलकर उसकी हत्या कराई।

उसने बताया कि उसके भाई ने उससे 5 हजार रूपए लिए और अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर पत्थर से सत्यनारायण का सिर कुचल दिया।

विजयलक्ष्मी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके पति के शव को बहादुरपल्ली के पास से बरामद किया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विजयलक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य पांच आरोपियों की तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें