गुरुवार, 8 मई 2014

सबसे लंबी लड़की जल्द बनेगी दुल्हन, लेकिन इसकी लाइफ में है एक ट्रैजिडी

ब्राजीलिया। ब्राजील की सबसे लंबी युवती जल्द ही दुनिया की सबसे लंबी दुल्हन बनने वाली है। 6 फीट-8 इंच लंबी महत्वाकांक्षी मॉडल एलिस्ने डे क्रूज सिल्वा पिछले तीन सालों से 5 फीट-4 इंच लंबे फ्रैंकिनाल्डो डा सिल्वा कार्वाल्हो के साथ डेटिंग कर रही है। दोनों की हाइट में 1 फीट-4 इंच का फर्क है, लेकिन इन दोनों को अपने रोमांटिक रिश्ते को आगे बढ़ाने में कोई परवाह नहीं है। बीती 29 मार्च को दोनों ने सगाई की।

सबसे लंबी लड़की जल्द बनेगी दुल्हन, लेकिन इसकी लाइफ में है एक ट्रैजिडीगर्भवती नहीं हो सकती एलिस्ने

यह अनोखा प्रेमी जोड़ा, ब्राजील के सैलिनपोलिस में पिछले एक साल से साथ-साथ रह रहा है और जल्द ही ये शादी करने वाले हैं। ब्राजीलियन मीडिया की खबरों के अनुसार, एलिस्ने अभी मात्र 18 साल की हैं, लेकिन वह मां बनना चाहती है। चूंकि एलिस्ने, जिगैन्टिज़म (महाकायता) से पीड़ित हैं, इसलिए शायद वह कभी गर्भवती नो हो पाए। ऐसी स्थित में वह बच्चा गोद लेने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि पिट्रूइटेरी ग्लैन्ड में ट्यूमर के कारण कई बार इंसान की लंबाई असामान्य ढंग से बढ़ने लगती है।

अपने रिश्ते से खुश हैं दोनों

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एलिस्ने कहती है, "मैंने उसे कई बार मना किया था कि मुझसे शादी करने का निवेदन मत करना क्योंकि मेरा जवाब ना ही होगा। लेकिन, मालूम नहीं कि मैं कैसे मान गई।"

वहीं दूसरी ओर कंस्ट्रक्शन वर्कर फ्रैंकिनाल्डो अपने रिश्तों के बारे में बताते हैं, "मैं हमेशा ही खुद से ज्यादा लंबी लड़की का साथ चाहता था और तब वो मेरी जिंदगी में आई। हम दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं।"

फ्रैंकिनाल्डो कहते हैं, "वह दूसरों से अलग है और मैं जानता हूं कि मैं उसे खुश रख सकता हूं। हमारा रिश्ता खास है क्योंकि वह मुझे समझती है और मैं उसे समझता हूं।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें