गुरुवार, 1 मई 2014

पत्नी की चिता तो ठंडी होने देते दिग्विजयः उमा भारती


नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक पत्रकार के साथ संबंधों पर ताना कसते हुए कहा है कि उन्होंने पत्नी की चिता ठंडे होने का इंतजार तो किया होता। उमा भारती ने कहा, 'चिता ठंडा होने तक तो इंतजार करते।'
umar
भारती ने कहा, 'उनकी मां, उनकी पत्नी मेरे प्रवचन सुनती थीं। मैं उनकी बहुत इज्जत करती थी... मैं दादा भाई से कहूंगी कि भारतीय संस्कृति की मान-मर्यादा तो होती है। आप कम से कम अपनी पत्नी की एक बरसी तो हो जाने देते। भारत की महिलाएं समझेंगी कि हमारे पति हमें प्यार नहीं करते... हम मरेंगी तो वे दूसरी शादी कर लेंगे। अब तो सब खुल्लम-खुल्ला हो ही गया है, लेकिन मेरी रिक्वेस्ट है कि वह कम से कम एक बरसी तो हो जाने दें।'

दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले ही स्वीकार किया था कि उनके राज्यसभा टीवी में काम कर रहीं ऐंकर अमृता राय के साथ संबंध हैं। अमृता ने भी इन संबंधों को कबूल करते हुए कहा था कि वह अपने पति के साथ तलाक की प्रक्रिया शुरू कर चुकी हैं और तलाक के बाद दिग्विजय सिंह से शादी करेंगी।


दिग्विजय सिंह की पत्नी का निधन पिछले साल हुआ था। उमा भारती ने इसी बात पर टिप्पणी की है कि उनकी पत्नी के निधन को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ और उन्होंने नया संबंध बना लिया। दिग्विजय ने अपने इस संबंध पर कहा है कि वह मोदी की तरह कायर नहीं हैं। बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाकर रखी थी। दिग्विजय ने कहा, 'मैं अपने रिश्ते छिपाता नहीं हूं, जैसा कि नरेंद्र मोदी करते हैं। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैं कायर नहीं हूं जैसा कि दुर्भाग्य से नरेंद्र मोदी हैं...मुझमें और नरेंद्र मोदी में यही फर्क है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें